Thursday, September 19, 2024
वायरल वीडियोTrishakar Madhu Viral MMS:...

Trishakar Madhu Viral MMS: एक बार फिर भोजपुरी एक्ट्रेस तृषाकर मधु का MMS हो रहा वायरल

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Trishakar Madhu Viral MMS: एक बार फिर भोजपुरी एक्ट्रेस तृषाकर मधु का MMS हो रहा वायरल : एक बार फिर आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के कारण लोगों की नजर तृषाकर मधु की ओर घूमती नजर आ रही है। क्योंकि इन दोनों लगातार सोशल मीडिया पर उनका MMS वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, लोग उनका पूरा वीडियो डाउनलोड करने के लिए लिंक का तलाश कर रहे हैं, जो करीब 8 मिनट कुछ सेकंड का है। क्या आप भी इस वायरल एमएमएस को डाउनलोड करना चाहते हैं इससे पहले पूरा सच जान ले।

Trishakar Madhu Viral MMS: भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का वायरल MMS कोई नया एमएमएस नहीं है। दरअसल पिछली बार जो Trishakar Madhu Viral MMS हुआ था उस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। एक बार फिर लोग इस वीडियो को सोशल मीडिया पर तावर तोड़ शेयर कर रहे हैं। कुछ लोगों को ऐसा लग रहा है कि तृषाकर मधु का कोई नया एमएमएस फिर से वायरल हो रहा है। लेकिन ऐसा नहीं है।

इन्हें भी पढ़े :  भोजपुरी एक्ट्रेस Akshara Singh MMS Video एक बार फिर हुआ लिक, इंटरनेट पर तेजी से हो रहा वायरल

Trishakar Madhu Viral MMS : Highlights

Name of Girl Trishakar Madhu
Address Uttat Pradesh
Age 28
Category  Video MMS Video
Figure  36 30 40
Video Duration  8.53 minute
Passion  Sosial Midea Influencer
More MMS Video Click Here 
Seen Video Join Telegram

Trishakar Madhu Viral MMS पर एक्ट्रेस का रिएक्शन

तृषाकर मधु का एमएमएस वीडियो वायरल होने के बाद एक बार फिर सोशल मीडिया पर लोगों से इस वीडियो को शेयर न करने का अनुरोध कर रही है। वही लोग तृषाकर मधु का नया वीडियो हुआ वायरल यहां से डाउनलोड करें फुल वीडियो जैसे लिंक शेयर कर रहे हैं। कई लोग तो यूट्यूब पर फिर से वीडियो बनाने भी शुरू कर दिए हैं। तृषा कर मधु यूट्यूब और अपने सोशल मीडिया अकाउंट से लोगों को समझने की कोशिश कर रहे हैं कि यह पुराना वीडियो है हमारा कोई नया वीडियो वायरल नहीं हुआ है। इसलिए Trishakar Madhu Viral MMS से उन्हें बदनाम ना करें।

इन्हें भी पढ़े :  Sona Dey Viral MMS: एक बार फिर सोना दे का MMS वीडियो लीक, इंटरनेट बहुत तेजी से वायरल

‘राजा तनी जाए ना बारिया’ था हिट सॉन्ग

बंगाल के रहने वाले 27 वर्षीय तृषाकर भजन भोजपुरी की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस में से एक है। उनके फैंस पर अदाओं का जादू सिर चढ़कर बोलता है इनको कोई एक से एक बढ़कर हॉट वीडियो सोंग्स है जो दर्शकों को काफी पसंद आया है। इन्हीं में से एक गाना है राजा तनी जाए ना बारिया इनका सॉन्ग सुपरहिट रहा था और इन्हें गाने के वजह से या भोजपुरी में बड़े एक्ट्रेस के रूप में लोगों के सामने आए थे। भोजपुरी धारावाहिक हम हैं हिंदुस्तानी से तृषा ने छोटे पर्दे पर ड्यूटी किया था। लेकिन आज अपनी मेहनत और सफलता के दम पर कई भोजपुरी फिल्मों में सुपरस्टार्स के साथ काम कर चुकी है।

इन्हें भी पढ़े :  Urvashi Rautela Viral MMS: उर्वशी रौतेला का बाथरूम MMS वीडियो लीक, इंटरनेट पर वीडियो हुआ वायरल

इनमें पवन सिंह, खेसारी लाल यादव और राकेश मिश्रा आदि शामिल है। दुल्हन गंगा पार के, जानी दुश्मन और मुकद्दर उनकी अपकमिंग फिल्में है इस वायरल एमएमएस के बाद हो सकता है कि इन्हें इन फिल्मों से रिप्लेस कर दिया जाए। हालांकि आने वाले दिनों में हमको इसकी जानकारी भोजपुरी न्यूज़ मीडिया के माध्यम से हो जाएगी। एक रिपोर्ट के मुताबिक भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु की नेटवर्क 5 से 10 करोड रुपए है।

Pankaj Kumar
My name is Pankaj Kumar. I am the owner of news4hindi.com website. I have been working in the field of website development and blogging for 5 years. Be it website development or blogging, we have tried to provide better facilities and information to the customer in both the mediums. Our team tries to deliver news from the country and the world with their hard work and dedication. We need your support.

Related Post

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Floating WhatsApp Button WhatsApp Icon