Shilpi Raj Viral MMS: एक बार फिर Shilpi Raj का MMS वीडियो हुआ वायरल, ये रहा पूरा वीडियो

Shilpi Raj Viral MMS: भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज को तो आप जानते ही होंगे। अगर आप नहीं जानते हैं तो उसका भोजपुरी सॉन्ग अवश्य ही सुने होंगे। शिल्पी राज बहुत ही कम उम्र की फेमस भोजपुरी सिंगर है। जिन्होंने अपनी आवाज और मेहनत के दम पर भोजपुरी सिंगर के इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमाया है। अपनी आवाज के  मधुरता से पूरे देश के लोगों को अपनी और आकर्षित किया है। लेकिन इन दोनों शिल्पी राज का एक अलग ही वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

 अभी हाल ही के रिपोर्ट के अनुसार शिल्पी राज का एक एमएमएस वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। लोग लगातार इस वीडियो को को इंटरनेट पर शेयर कर रहे हैं और पूरा वीडियो देखने के लिए लिंक तलाश रहे हैं। लेकिन क्या इस वायरल वीडियो में शिल्पी राज ही है। आईए जानते हैं आज के इस आर्टिकल में विस्तार से।

 कौन है भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज

 शिल्पी राज अररिया जिला के एक छोटे से गांव की रहने वाली है. फिलहाल उनकी आयु 18 वर्ष है। आपको जानकर हैरानी होगी कि जब से शिल्पी राज भोजपुरी सिंगर के इंडस्ट्री में कम रखी है तहलका ही मच गया है। लोग इनके गाने को इतना प्यार दे रहे हैं कि हर एक गाना इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। आज भोजपुरी के अलावा देश राज्यों में भी इनका गाना सुना जाता है। लोग उनके गाने को काफी पसंद करते हैं और शादी हो या कोई भी समारोह सभी जगह पर आपको शिल्पी राज का भोजपुरी सॉन्ग सुनने को मिल ही जाएगा। 

Shilpi Raj Viral MMS Video कैसे हुआ लीक

शिल्पी राज जब सोशल मीडिया और भोजपुरी इंडस्ट्री में पिक पर थी तभी उनका एक MMS वीडियो लीक हो गया। शिल्पी राज का एमएमएस वीडियो जैसे ही लीक हुआ पूरा भोजपुरी इंडस्ट्री तबाही मच गया। दूसरी तरफ इंटरनेट और सोशल मीडिया पर काफी से वीडियो वायरल होने लगा। लोग यह वीडियो देखने के लिए लगातार सोशल मीडिया और इंटरनेट पर Shilpi Raj Viral MMS सर्च करने लगे‌। हैरानी की बात यह है कि यह कीवर्ड इंस्टाग्राम और ट्विटर पर ट्रेंड भी कर रहा था। यूट्यूब पर फुल वीडियो का लिंक शेयर कर रहे थे।

https://www.instagram.com/reel/C-EanUIy-_E/?igsh=eDVrdXIxc2R5enU1

अगर आप Shilpi Raj Viral MMS देखना चाहते हैं तो इस लिंक पर क्लिक कर देखें सकते हैं ऐसे ही ढेर सारे वीडियो यूट्यूब और सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाते। लेकिन सभी वीडियो में आपको एक छोटा सा क्लिप दिखाई देता है जिसमे शिल्पी राज के शक्ल की लड़की आपत्तिजनक स्थिति में एक लड़के के साथ आपत्तिजनक हरकतें करते नजर आ रही है, लो वीडियो क्वालिटी के कारण लड़की का चेहरा साफ से नहीं दिख रहा है।

शिल्पी राज Leaked MMS Video के सच्चाई

न्यूज़ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शिल्पी राज ने एक इंटरव्यू में कहां की वायरल MMS वीडियो उनका नहीं है। लेकिन इस वायरल वीडियो के बाद जब शिल्पी राज का दो और गाना रिलीज हुआ तब लोगों को लगा कि शिल्पी राज के फेमस होने का यह एक नया तरीका है। कुछ लोगों का कहना है कि वायरल वीडियो शिल्पी राज का ही है। जब वह सिंगर नहीं थी तब अपने बॉयफ्रेंड के साथ यह वीडियो रिकॉर्ड की थी। जो अब भोजपुरी इंडस्ट्री में फेमस होने के लिए खुदही इस वीडियो को लिक की है। अगर आप लोग Shilpi Raj Viral MMS वीडियो देखना चाहते हैं तो Telegram से हमें फॉलो करें।

Leave a Comment