Aman Ramgarhia Viral MMS: पंजाबी सोशल मीडिया अमन रामगढ़िया का MMS वीडियो वायरल

Aman Ramgarhia Viral MMS : अमन रामगढ़िया एक पंजाबी सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर है। जिनके इंस्टाग्राम सोशल मीडिया अकाउंट पर लाखों में फॉलोअर्स है। उनकी खूबसूरती और आकर्षक मुस्कान लोगों को काफी लुभाती है। अमन अपनी मंडली के स्केल और डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है। आज परमाणु सोशल मीडिया के बड़ी इनफ्लुएंसर में शामिल है लेकिन इन दोनों इंटरनेट और सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है।

दरअसल अभी हाल ही में अमन रामगढिय़ा एक एमएमएस वीडियो लीक हो गया है। जो काफी तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो को लेकर इन दोनों और मनु इंटरनेट और सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। इस वीडियो को लेकर अमन रामगढिय़ा का बयान भी सामने आया है। जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे।

MMS वीडियो के कारण हुआ विवाद

Aman Ramgarhia Viral MMS: पंजाबी इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर अमन रामगढिय़ा का प्राइवेट वीडियो इंटरनेट पर लीक होने के बाद, अमन ने खुद यह मान लिया है कि यह वीडियो उनका ही है। इसके लिए अमन राम गढ़िया ने अपने एक दोस्त को जिम्मेदार ठहराया है रामगढ़िया ने कहा कि अपने दोस्तों के साथ बिताए कुछ प्राइवेट मोमेंट्स के वीडियो लीक हुए हैं। अमर राम गढ़िया ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए बताया कि इस वीडियो को बनाने की इजाजत मैंने ही दिया था। उन्होंने कहा कि किसी व्यक्ति पर भरोसा किया जिसने उनके विश्वास को तोड़ा और वीडियो वायरल कर दिया।

उसके बाद अमन ने कहा कि यह वीडियो फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए नहीं बनाया गया था बल्कि धोखे से लीक किया गया है। Aman Ramgarhia Viral MMS वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि अमन बिस्तर पर आपत्तिजनक स्थिति में लेटी हुई है और कैमरे के पीछे से कोई लड़का उनके अंगों के साथ आपत्तिजनक हरकतें कर रहा है। यह सभी कैमरे में पीछे से रिकॉर्ड हो रहा है। बयान के अनुसार अमन राम गढ़िया के द्वारा यह वीडियो रिकॉर्ड कराया गया है।

Aman Ramgarhia Viral MMS वीडियो पर पहला बयान

सोशल मीडिया पर लगातार एमएमएस वीडियो वायरल होने के बाद अमन राम गढ़िया ने अपनी छुपी तोड़ी और कहा कि अब वह मामला सीमा से बाहर हो चुके हैं। दरअसल इंस्टाग्राम पोस्ट में लोग उन्हें इस वीडियो को लेकर सूचना देने की कोशिश कर रहे थे लेकिन वह समझ नहीं पा रही थी। लेकिन अब बहुत पर हो चुके हैं कुछ इंस्टाग्राम पेज मालिक और व्यक्तिगत आनंद और गुस्से को निकालने के लिए अपने फॉलोवर्स को बढ़ाने के लिए कुछ चीज पोस्ट कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/reel/C22I_B2pJ3X/?igsh=MXJoZGkzZTV3NmtrdA==

रिकॉर्डिंग की अनुमति देना पर गया भारी

हमने बताया है कि मेरी एकमात्र गलती थी कि मैं एक व्यक्ति के ऊपर विश्वास किया और उसे रिकॉर्डिंग की अनुमति दिए। या सिर्फ इसलिए हुआ क्योंकि मैंने उसे समय उसे व्यक्ति पर विश्वास किया था। क्योंकि मुझे नहीं पता था कि भविष्य में ऐसा हो सकता है लेकिन जो होना था वह हो चुका।

इस वीडियो वायरल होने के बाद आत्महत्या के प्रयास किया लेकिन बच गयी उन्होंने बताया कि वह लंबे समय से इस बात को लेकर चिंतित थी। उनके दोस्त करीबी और परिवार को पता था कि बाद में यह स्थिति बदलेगी और लोग उनके पीछे पड़ जाएंगे। और आज ऐसा ही हुआ इस दौरान सोशल मीडिया से अमन खगड़िया दूरी बना रहे हैं। अमन खगड़िया के वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने के बाद लोग इसके वीडियो यूट्यूब और सोशल मीडिया पर खोज रहे हैं। अमन खगड़िया के वीडियो वायरल होने के बाद कई सोशल मीडिया फाइनेंसर के वीडियो पर भी जोर आया।

इन इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर पर भी उठा बावल

कलर पिज़्ज़ा कपल, गुनगुन गुप्ता, निशा गुरगैन और अंजलि अरोड़ा इन सभी का नाम इस दौरान सामने आया। क्योंकि यह सभी इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर और इन सभी के अकाउंट पर मिलियंस में फॉलोअर है और सबसे कम बड़ी बात यह है कि इन सभी का प्राइवेट वीडियो किसी ने किसी माध्यम से लीक हुआ है। अगर आप ऐसी खबरें और वीडियो देखना चाहते हैं तो Telegram से हमें फॉलो करें।

Leave a Comment