Urvashi Rautela Viral MMS: उर्वशी रौतेला का बाथरूम MMS वीडियो लीक, इंटरनेट पर वीडियो हुआ वायरल

Urvashi Rautela Viral MMS : बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को तो आप लोग जानते ही होंगे। जो क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ विवादों में काफी सुर्खियां बटोर रही थी। यह अपने सोशल मीडिया एक्टिविटी को पब्लिक के साथ शेयर करती रहती है जो अक्सर बड़ा बवाल खड़ा करती है। अभी कुछ दिन पहले ही उर्वशी का बाथरूम एमएमएस वीडियो लीक हुआ जिसने पूरे बॉलीवुड और इंटरनेट को हिला कर रख दिया है। जब से यह वीडियो लीक हुआ है इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उर्वशी रौतेला का जब से बाथरूम एमएमएस वीडियो लीक हुआ है तब से वह काफी अपसेट है और घर से निकलना बंद कर दी हैं। हालांकि यह वीडियो का छोटा सा क्लिप है लेकिन लोग इसकी पूरी वीडियो का लिंक खोज रहे हैं।

उर्वशी रौतेला का बाथरूम MMS वीडियो लीक

Urvashi Rautela Viral MMS : कुछ दिन पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का बाथरूम एमएमएस वीडियो लीक हुआ है। जो काफी इंटरनेट पर और सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोर रहा है। इसको लेकर उर्वशी रौतेला और उनके मैनेजर के बीच हुई बातचीत भी लिख हुआ है। इस पूरे वाक्य से उर्वशी काफी अपसेट हो गई थी और कई दिनों से घर से बाहर निकलना बंद कर दी है। फाइनली उर्वशी का जवाब आ चुका है जिसे जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे।

बाथरूम एमएमएस वीडियो में क्या है ऐसा

उर्वशी रौतेला का बाथरूम MMS वीडियो लीक होने के बाद, ऐक्ट्रेस अपने आने वाले फिल्म घुसपैठ के ट्रेलर लॉन्च पर सपोर्ट हुई थी। इस दौरान उनसे जब वायरल वीडियो को लेकर पूछा गया तो उर्वशी अपनी चुप्पी तोड़ते हुए बताती है कि जिस दिन वीडियो क्लिप वायरल हुई थी जाहिर सी बात है मैं काफी अपसेट थी मेरा पूरा दिन खराब हो गया। यह पर्सनल लाइफ से जुड़े वीडियो नहीं था ना ही यह मेरी पर्सनल वीडियो क्लिप थी। दरअसल फिल्म में शूट किया एक वीडियो था जो लीक हुआ है।

उर्वशी का वायरल MMS वीडियो एक फिल्म का छोटा सा क्लिप है जिसमें साफ दिख रहा है कि उर्वशी बाथरूम में जाकर थोड़ा इधर-उधर घूमती है और अपना समीज खोलने के लिए ऊपर उठती है। इसके बाद वीडियो कट हो जाता है। वीडियो का यही पाठ इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है लोग इस वीडियो का फूल लिंक खोज रहे हैं।

https://www.instagram.com/reel/C9RqiE7o5Ou/?igsh=MXZ5cnYwc3VlOW44MQ==

Urvashi Rautela Viral MMS के बाद लड़कियों को राय

उर्वशी का यह बाथरूम एमएमएस वीडियो वायरल होने के बाद उन्होंने न्यूज़ मीडिया को बताया कि यह मेरे पर्सनल लाइफ से जुड़ा हुआ नहीं है बल्कि यह फिल्म का एक पाठ है। हालांकि ऐसी घटनाएं मेरे क्या किसी भी लड़कियों के लिए अच्छा नहीं है। इसलिए भविष्य में ऐसा किसी भी लड़की को नहीं गुजरना पड़े।

रही बात वीडियो क्लिप के लीक होने की तो यूजर्स के बीच बड़ी बहस चल रही है कि अगर यह वीडियो फिल्म से जुड़ा दी है तो भी किसी लड़की का यह लीक नहीं होना चाहिए। कुछ यूजर का कहना है कि यह वीडियो जानबूझकर लिखकर किया गया है ताकि उर्वशी के आने वाले फिल्म को स्टंट मिल सके। अगर आप ऐसे ही वायरल वीडियो और खबरें पढ़ना चाहते हैं तो Telegram चैनल को ज्वाइन जरूर करें।

Leave a Comment