Viral MMS Video: मशहूर फिल्म डायरेक्टर का MMS लीक, लड़की संग अश्लील हरकत का वीडियो वायरल

Viral MMS Video: अभी हाल ही में नग्न अवस्था में मशहूर फिल्म डायरेक्टर का अश्लील MMS वीडियो लीक हो गया है। इस वीडियो में मशहूर डायरेक्टर एक लड़की के साथ अश्लील हरकतें करते नजर आ रहे हैं। जब से वीडियो लीक हुआ है इंटरनेट और सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। आपको जानकर हैरानी होगी कि मशहूर डायरेक्टर की वायरल एमएमएस हर तरफ सुर्खियां बटोर रहा है। जिसे देखो वह इसी Viral MMS Video की बात कर रहा। क्योंकि इतने सालों की कमाई इज्जत एक लड़की के लिए बर्बाद कर दी।

एक तरफ पंजाबी इनफ्लुएंसर Aman Ramgarhia और Urvashi Rautela का एमएमएस वीडियो लीक हुआ है जो इंटरनेट और सोशल मीडिया में तहलका मचा रहा है। वहीं दूसरी तरफ मशहूर फिल्म डायरेक्टर नग्न अवस्था में लड़की के संग अश्लील हरकत का वीडियो लीक हो गया है।

मशहूर फिल्म डायरेक्टर का MMS लीक

आपको बता दें कि जो मशहूर डायरेक्टर अपने अश्लील वीडियो के कारण चर्चाओं में है उनका नाम खलील उर रहमान कमर (Khalil Ur Rehman Qamar) है। जो बॉलीवुड के नहीं बल्कि पाकिस्तान के मशहूर फिल्म डायरेक्टर है। बता दे की खलील न सिर्फ डायरेक्टर बल्कि पॉपुलर स्क्रीन राइटर, लिरिक्सट, उर्दू कवि और एक्टर भी है। उन्होंने न सिर्फ फिल्मों में बल्कि पाकिस्तानी ड्रामा बीवी काम किया है। लेकिन इन दिनों वह अपने अश्लील वीडियो वायरल होने के कारण सुर्खियां बटोर रहे हैं।

Viral MMS Video में लड़की संग अश्लील हरकत

मशहूर डायरेक्टर के वायरस अश्लील वीडियो की बात करें तो इसमें डायरेक्टर एक लड़की के साथ बैठकर स्मोक करते दिख रहे हैं। थोड़े समय बाद डायरेक्टर को नग्न अवस्था में लड़की के साथ आपत्तिजनक हरकतों के साथ देखा जा सकता है। दरअसल डायरेक्ट अपने शर्म को उतार कर लड़की के आपत्तिजनक अंगों को छूते हुए एक दूसरे को किस कर रहे हैं। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि डायरेक्टर जिस लड़की के साथ अश्लील हरकतें कर रहे हैं वह उनसे आधी उम्र की है। जो देखकर कोई भी हैरान रह जाएगा।

https://www.instagram.com/reel/C-CmmK8uMTk/?igsh=MTVmc3I3bmJhMDIwbA==

जब से यह वीडियो इंटरनेट पर लीक हुआ है लोग लगातार मशहूर डायरेक्टर Viral MMS Video सर्च कर रहे हैं। पूरा वीडियो देखने के लिए लोग यूट्यूब और सोशल मीडिया में लिंक भी शेयर और सर्च कर रहे हैं। कई लोगों ने इस वीडियो को लेकर काफी आपत्तिजनक प्रतिक्रिया दे रहे है। आपको जानकर हैरानी होगी कि मशहूर पाकिस्तानी डायरेक्टर इससे पहले भी हनी ट्रैप के मामले को लेकर सुर्खियों में थे।

क्या है हनी ट्रैप का मामला?

आपको बता दे की कुछ समय पहले खलील और रहमान कमर सुर्खियों में थे हनी ट्रैप के मामले को लेकर, दरअसल उन्होंने एमएमएस लीक होने से पहले एक शिकायत दर्ज कराई थी कि उन्हें हनी ट्रैप में फसाया गया है और बाद में कुछ लोगों ने किडनैप भी कर लिया था। उन्होंने बताया कि इस दौरान उनसे लूटपाट भी किया गया था। इस मामले के जांच के बाद हनी ट्रैप के मास्टरमाइंड कहे जाने वाले हसन शाह और उनके गैंग मेंबर रफीक को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया था इस केस में एक महिला भी गिरफ्तार हुई थी। फिलहाल यहां मामला कोर्ट में चल रहा है। अगर आप ऐसे ही Viral MMS Video देखना चाहते हैं तो Telegram से हमें जॉइन जरूर करें।

Leave a Comment