Thursday, September 19, 2024
वायरल वीडियोRakhi Sawant Viral MMS:...

Rakhi Sawant Viral MMS: बॉलिवुड ऐक्ट्रेस राखी सावंत का MMS वीडियो लीक, इंटरनेट पर हुआ वायरल

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Rakhi Sawant Viral MMS: बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत इन दोनों काफी चर्चा में है। अभी हाल ही में उनका एक न्यूड एमएमएस वीडियो इंटरनेट पर लीक हो गया है। हालांकि यह वीडियो कब और कैसे लीक हुआ इसकी सूचना अभी नहीं है। लेकिन इस वायरल वीडियो के कारण राखी सावंत को काफी रोल किया जा रहा है। इंटरनेट और सोशल मीडिया पर वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है क्योंकि इस वीडियो में राखी सावंत का आपत्तिजनक स्थिति लोगों को हैरान कर रही है।

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस राखी सावंत को आज हर कोई जानता है। क्योंकि बॉलीवुड में राखी सावंत का अपना एक अलग नाम है। उनकी शैली और उनका अतरंगी कमेंट लोगों को काफी अपनी और आकर्षित करता है। राखी सावंत अपने हॉट बॉडी के लिए भी काफी जानी जाती हैं।

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस राखी सावंत का MMS वीडियो लीक

Rakhi Sawant Viral MMS : राखी सावंत बॉलीवुड में एक जानी मानी एक्ट्रेस है, हालांकि वह काफी कम फिल्मों में काम की है लेकिन बॉलीवुड में हॉट एक्ट्रेस के रूप में उनका बड़ा नाम है। राखी सावंत अपने अतरंगी ड्रेस और बातों के कारण सोशल मीडिया में काफी चर्चित रहती हैं। लेकिन फिलहाल वह अपने एमएमएस वीडियो के लेकर काफी चर्चाओं में है। हर तरफ उनके न्यूड वीडियो खबरें चल रहा है और लोग जानना चाहते हैं कि आखिर यह वीडियो कैसे लीक हुआ। यूजर का मानना है कि राखी सावंत का यह वीडियो किसी परपस से लीक किया गया होगा।

इन्हें भी पढ़े :  Silchar Mkuttu MMS Viral: बाइक राइडर सिलचर मकुट्टु का MMS वीडियो लीक, इंटरनेट पर हुआ वायरल

कैसे हुआ राखी सावंत का एमएमएस वीडियो लीक

राखी सावंत का वीडियो जब से लीक हुआ है लोग लगातार इस वीडियो को देखने के लिए डाउनलोड लिंक ढूंढ रहे हैं। लेकिन अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि आखिर राखी सावंत का यह वीडियो कब रिकॉर्ड किया गया है। किसने यह वीडियो रिकॉर्ड किया और क्यों लिख किया गया है। इस वायरल वीडियो को लेकर राखी सावंत ने भी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। एक यूजर ने Rakhi Sawant Viral MMS वीडियो को लेकर कमेंट किया की यह वीडियो अभी से 7 साल पहले की है।

इन्हें भी पढ़े :  Mona Singh Viral MMS: एक बार फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस मोना सिंह की MMS वीडियो लीक, देखिए वीडियो

लेकिन कुछ यूजर का मानना है कि राखी सावंत इन दोनों बॉलीवुड में काफी कम नजर आ रही है इसी वजह से लोगों की नजर अपनी और आकर्षित करने के लिए ऐसे न्यूड वीडियो को सोशल मीडिया में लीक की है। हालांकि जब तक राखी सावंत इस वीडियो को लेकर कुछ सूचना नहीं देती है तब तक कुछ कहा नहीं जा सकता है। क्योंकि कई बार ऐसा हुआ है कि राखी सावंत अपने  आपत्तिजनक कॉमेंट और अतरंगी हरकतें के कारण चर्चाओं में रहती है।

इन्हें भी पढ़े :  Sofia Ansari Viral MMS Video: सोफिया अंसारी 5.23 मिनट MMS वीडियो ने मचाया बावल

उर्वशी रौतेला का हुआ था वीडियो वायरल

इस वायरल वीडियो के पेज Urvashi Rautela का भी एक MMS वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो मैं साफ तौर पर देखा जा सकता है कि उर्वशी बाथरूम में जाकर अपने कपड़े उतारने की कोशिश कर रही है की वीडियो इतना ही पैर कट हो जाता है। बस इसी सेन के कारण यह वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हुआ। बाद में उर्वशी ने बताया कि जो वीडियो उनका प्राइवेट वीडियो नहीं है बल्कि फिल्म का कट सीन है जो गलती से लीक हो गया है। अगर आप यह वीडियो देखना चाहते हैं तो Telegram टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन करें।

Pankaj Kumar
My name is Pankaj Kumar. I am the owner of news4hindi.com website. I have been working in the field of website development and blogging for 5 years. Be it website development or blogging, we have tried to provide better facilities and information to the customer in both the mediums. Our team tries to deliver news from the country and the world with their hard work and dedication. We need your support.

Related Post

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Floating WhatsApp Button WhatsApp Icon