Thursday, September 19, 2024
वायरल वीडियोHusband Wife Viral MMS:...

Husband Wife Viral MMS: पति ने अपनी ही पत्नी का MMS Video सोशल मीडिया पर किया वायरल

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Husband Wife Viral MMS: कुछ दिन से सोशल मीडिया और इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें महिला अपने पति और खुद के साथ कि आप बीती बता रही हैं। जिसमें बताती है कि उसका पति उसके साथ रिकॉर्ड किया प्राइवेट वीडियो को सोशल मीडिया पर लीक कर वायरल कर रहा है। जब से वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड हुआ है लगातार लोग शेयर कर रहे हैं। अपने बच्चों के भरण पोषण के लिए वह दूसरे के घर काम करने जाती थी। पति के द्वारा एमएमएस वीडियो वायरल करने के बाद लोग उसे महिला को काम देने से इनकार कर रहे हैं।

यह घटना उत्तर प्रदेश के रहने वाली एक महिला की है। जिसके खुद के पति ने अपनी ही पत्नी का एमएमएस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। वीडियो वायरल करने के बाद उसका पति किसी और लड़की के साथ करार हो गया है।

इन्हें भी पढ़े :  Public Places MMS Record: दिन-दहाड़े लड़की का बनाया MMS वीडियो

पति ने अपने पत्नी का एमएमएस वीडियो किया वायरल

Husband Wife Viral MMS: दरअसल या घटना अभी कुछ दिन पहले की है जिसमें एक न्यूज़ रिपोर्टर को एक महिला इंटरव्यू के दौरान बताती है कि उसका पति किसी और लड़की के चक्कर में अपनी पत्नी और दो बच्चों को छोड़कर फरार हो गया है। महिला बताती है की शादी के बाद उन दोनों के बीच जो संबंध हुए थे उसका वीडियो और फोटो उसका पति सोशल मीडिया पर वायरल कर रहा है। आपत्तिजनक वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद, लोग उसे गंदी नजर से देख रहे हैं और भद्दे कमेंट कर रहा है।

इन्हें भी पढ़े :  Pallavi Debnath Viral MMS: इस हॉट अभिनेत्री का प्राइवेट MMS वीडियो लीक, हुआ वायरल

आखिर में महिला बताती है कि उसके दो बेटियां हैं और उन दोनों को लेकर कहां जाएं इनका भरण पोषण कैसे होगा इसको लेकर काफी चिंता व्यक्त कर रही हैं।

Husband Wife Viral MMS वीडियो की सच्चाई

आपको जानकर हैरानी होगी क्यों जब से सोशल मीडिया पर इस महिला की दुख भरी वृतांत सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है और लोगों को पता चला है कि इसका पति इन दोनों के प्राइवेट वीडियो लीक कर दिया है। लोग वायरल एमएमएस वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर सर्च कर रहे हैं। गूगल और यूट्यूब पर Husband Wife Viral MMS वीडियो सर्च कर रहे हैं। अगर आप भी यह वीडियो देखना चाहते हैं तो Telegram चैनल से हमें जॉइन जरूर करें।

इन्हें भी पढ़े :  Sassy Poonam Viral Video: सारी हदें पार, एक बार फिर शशि पूनम का MMS वीडियो वायरल

नशे की हालत में अपने दोस्त का ही कर डाला रेप

सारी दरिंदगी की हदें पार करने वाला एक वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़के की हरकत में लोगों को हैरान करके रख दिया है। दरअसल अभी हाल ही में सोशल मीडिया में एक एमएमएस वायरल हुआ है जिसमें सौरभ नाम का एक लड़का ने अपने दोस्त को पार्टी के लिए घर पर बुलाकर खूब दारु पिलाता है और नशे की हालत में उसके साथ बलात्कार करता है। चौंकाने वाली खबरिया है कि उन सभी आपत्तिजनक स्थिति को मोबाइल में रिकॉर्ड करता है और नशे की हालत में वीडियो को वायरल कर देता है। इस पूरी घटना को देखने के लिए Viral MMS Video लिंक पर क्लिक करें

Pankaj Kumar
My name is Pankaj Kumar. I am the owner of news4hindi.com website. I have been working in the field of website development and blogging for 5 years. Be it website development or blogging, we have tried to provide better facilities and information to the customer in both the mediums. Our team tries to deliver news from the country and the world with their hard work and dedication. We need your support.

Related Post

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Floating WhatsApp Button WhatsApp Icon