Gungun Gupta Viral Video: सारी हदें पार, गुनगुन गुप्ता का लड़के के साथ MMS वीडियो वायरल

Gungun Gupta Viral Video : अगर आपको याद हो तो कुछ समय पहले ही इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर गुनगुन गुप्ता का प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया था। जिसको लेकर गांगुली गुप्ता काफी चर्चा में थी। उसे समय उनका एक वीडियो कॉल पर किसी लड़के से बात करते हुए अपने अंग प्रदर्शन का प्राइवेट वीडियो लीक हुआ था। इन MMS वीडियो ने लोगों का ध्यान काफी अपनी ओर आकर्षित किया था और इसको लेकर काफी विवाद भी हुआ था। मामला अभी शांत ही हुआ है कि Gungun Gupta का एक और एमएमएस वीडियो लीक हो गया है।

अभी हाल ही में इंटरनेट पंजाबी इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर Aman Ramgarhia का एमएमएस वीडियो वायरल हुआ है। जिसको लेकर सोशल मीडिया और इंटरनेट पर काफी हंगामा हो रहा है। इस बीच गुनगुन गुप्ता का एक और MMS वीडियो लीक हो गया है। चल रही रिपोर्ट के अनुसार कथित तौर पर दीपू चावला नाम के एक व्यक्ति के साथ गुनगुन गुप्ता का प्राइवेट वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ है।

गुनगुन गुप्ता का लड़के के साथ MMS वीडियो वायरल

Gungun Gupta Viral Video : गुनगुन गुप्ता इंस्टाग्राम और युटुब की काफी जानेमानी इनफ्लुएंसर और यूट्यूब है। इनके वीडियो इंटरनेट पर और सोशल मीडिया में काफी वायरल होती है। कुछ समय पहले की बात है गुनगुन गुप्ता का एक प्राइवेट वीडियो लीक हुआ था जिसको लेकर सोशल मीडिया में काफी हंगामा हुआ था। उसे वीडियो में इंस्टाग्राम इन्फ्लेशन गुनगुन गुप्ता किसी लड़के के साथ वीडियो कॉल पर अपने अंग प्रदर्शन आपत्तिजनक हरकतें कर रही थी। लेकिन इस बार गुनगुन गुप्ता का एमएमएस वीडियो किसी लड़के के साथ आपत्तिजनक स्थिति में हुआ है।

इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि गुनगुन गुप्ता के घर के सेटअप में गुनगुन गुप्ता का नाम बड़े अक्षरों में लिखा हुआ है। गुनगुन अपने कपड़ों को उतार कर आपत्तिजनक स्थिति में दीपू चावला नाम की एक लड़के के साथ आपत्तिजनक हरकतें कर रही है। दीपू चावला इन स्थिति को अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर रहा है।

Gungun Gupta Viral Video: सारी हदें पार

वायरल वीडियो में कथित तौर पर लोकप्रिय इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर को देखे जाने के बाद यूजर्स को यकीन नहीं हो रहा है कि यह गुनगुन गुप्ता ही है। गुनगुन गुप्ता इस वीडियो में एक लड़की के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखी जा सकती है। पहले वाले वीडियो की तुलना में यह वीडियो काफी चौंकाने वाली विवाद खड़ा कर रही है।

https://www.instagram.com/reel/C-CNK47veP0/?igsh=MTlldmJkc2puaHhuYg==

यूजर कामना है कि पहली बार जिस लड़के के द्वारा वीडियो वायरल किया गया था उसे वीडियो को फेक बात कर गुनगुन गुप्ता ने काफी फेम कमाया और चौकाने वाली बात यह होती कि उसे समय इस वीडियो को लेकर भी उनका कोई रिप्लाई नहीं आया था। यूज़र ने यह मान लिया था कि यह वीडियो उनका नहीं है उनके जैसा दिखने वाला किसी और का है जिसे दीपू चावला नाम के लड़के द्वारा वायरल किया गया है।

गुनगुन गुप्ता की वायरल एमएमएस की सच्चाई

लेकिन इस वीडियो के बाद यूजर्स का मानना है कि Gungun Gupta Viral Video गुनगुन गुप्ता का ही है। इसको लेकर लोग गोविंद गुप्ता को काफी ट्रोल कर रहे हैं। जब से वीडियो सोशल मीडिया और इंटरनेट पर वायरल हुआ है लोग लगातार इसकी फुल वीडियो का लिंक इंटरनेट और यूट्यूब पर खोज रहे हैं । एक बार तो Gungun Gupta Viral Video इंटरनेट सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रहा था अगर आप भी यह वीडियो देखना चाहते हैं तो Telegram Group से हमें ज्वाइन कर सकते हैं।

Leave a Comment