पंजाबी सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर Aman Ramgarhia का MMS वीडियो हुआ वायरल

Aman Ramgarhia Viral Video: अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक नए इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर का एमएमएस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर काफी बवाल हो रहा है। दरअसल वायरल एमएमएस वीडियो पंजाबी सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर अमन रामगढिय़ा का है। जो इन दोनों इंटरनेट और सोशल मीडिया में काफी सुर्खियां बटोर रही है। जब से यह MMS वीडियो लीक हुआ है अमन रामगढिय़ा चर्चा का विषय बनी हुई है।

आपको बता दे कि Aman Ramgarhia एक पंजाबी सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर है। जिनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाखों में फॉलोअर्स है। यूजर इनके खूबसूरती और मुस्कान के कारण काफी आकर्षित होते हैं। अमन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डांस और एंटरटेनमेंट से जुड़े वीडियो अपलोड करती है।

कैसे वायरल हुआ एमएमएस वीडियो

पंजाबी इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर अमन रामगढिय़ा का प्राइवेट वीडियो इंटरनेट पर किसी के द्वारा लीक होने का दावा किया गया है। दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान अमन रामगढ़िया बताती है कि यह वायरल एमएमएस वीडियो उन्हीं का है। लेकिन यह वीडियो उन्होंने खुद से वायरल नहीं किया है। आगे में बताती है कि इस वीडियो के लीक होने की सबसे बड़ी वजह है गलत इंसान पर भरोसा करना।

https://www.instagram.com/reel/C7_AicypYnq/?igsh=NnRmNmQ3NjA3eXh4

आपको जानकर हैरानी होगी कि अमन रामगढिय़ा के प्राइवेट वीडियो लीक होने की वजह है गलत इंसान पर विश्वास कर अपनी प्राइवेसी शेयर करना। अमन राम गढ़िया बताती है कि दरअसल कुछ समय पहले मैं एक लड़के के साथ रिलेशन में थी इसी दौरान मैंने ही उसे लड़के को वीडियो रिकॉर्ड करने का इजाजत दिया था। मैंने उसे इंसान पर भरोसा किया लेकिन उसने इस विश्वास को तोड़ा और मेरा प्राइवेट वीडियो लिख कर दिया।

क्या है Aman Ramgarhia Viral Video वीडियो में ऐसा

अमन रामगढ़िया के वायरल एमएमएस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि अमन राम गढ़िया बिस्तर पर एक टी-शर्ट पहने लेटी हुई है नीचे उन्होंने ब्लैक कलर का शॉर्ट्स पहने है। उनके ठीक विपरीत तरफ से एक लड़का हाथ में मोबाइल लिए अमन राम गढ़िया के साथ आपत्तिजनक हरकतें कर रहा है। हालांकि यह उनका मामला था जिसे वह कमरे में रिकॉर्ड करते हुए इंजॉय कर रहे थे। कैमरे के पीछे इस वीडियो को रिकॉर्ड और आपत्तिजनक हरकतें करने वाला लड़का कौन है इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

Aman Ramgarhia Viral Video

अमन रामगढ़िया का आया फाइनल बयान

सोशल मीडिया और इंटरनेट पर अमन राम गढ़िया का प्राइवेट वीडियो तेजी से वायरल होने के बाद लोग उन्हें इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी ट्रोल करने लगे। कुछ यूज़र ने उन्हें गंदे कमेंट भी किया। इन सबसे तंग आकर अंत में अमन रामगढिय़ा अपना एक वीडियो बयान देते हुए जारी किया कि इस वायरल एमएमएस वीडियो मेरा ही है। मैंने यह वीडियो नहीं फेमस होने और ना ही किसी कारणवश लीक किया है।

आगे वह बताती है कि मैंने एक गलत इंसान पर भरोसा कर यह वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए बोला था लेकिन उसने मुझे बर्बाद करने के लिए मेरा प्राइवेट वीडियो इंटरनेट पर वायरल कर दिया। इसको लेकर मैं पुलिस में कंप्लेंट कर दी है जल्द ही आपको कोई न कोई अपडेट देखने को मिलेगा। दोस्तों अगर आप यह वायरल वीडियो देखना चाहते हैं तो Telegram Group से हमें फॉलो कर सकते हैं।

 

Leave a Comment