Bigg Boss Girl MMS : बिग बॉस कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे का MMS वीडियो वायरल, बिग बॉस में मचा बवाल

Bigg Boss Girl MMS : अभी हाल ही में बिग बॉस कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे का MMS वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर बिग बॉस में तहलका मचा हुआ है। हर तरफ बिग बॉस गर्ल शिल्पा शिंदे के वायरल एमएमएस की चर्चा चल रही है। इस वायरल एमएमएस के बीच बिग बॉस का भी नाम खराब हो रहा है, इसका कारण है, शिल्पा शिंदे अभी भी बिग बॉस शो का कंटेस्टेंट है। वायरल वीडियो में शिल्पा शिंदे किसी शख्स के साथ आपत्तिजनक हरकतें करती नजर आ रही है।

शिल्पा शिंदे इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर और फेमस सेलिब्रिटी में से एक है। जो इन दोनों बिग बॉस शो की कंटेस्टेंट भी है। अभी कुछ दिन पहले की बात है शिल्पा शिंदे का बिग बॉस शो के अंदर किसी अभिषेक गुप्ता नाम के लड़के से अनबन हो गई थी। इसका बदला चुकाने के लिए अभिषेक ने शिल्पा शिंदे का एमएमएस वीडियो वायरल कर दिया

बिग बॉस कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे का MMS वीडियो वायरल

https://www.instagram.com/reel/C7FBOpgiZ5S/?igsh=OTZrZmpkODdzNmVt

Bigg Boss Girl MMS : बिग बॉस कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे का एमएमएस वीडियो लीक हुआ है, सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे एमएमएस वीडियो में शिल्पा किसी शख्स के साथ आपत्तिजना खरकटी करती नजर आ रही है। एक इंटरटेनमेंट पोर्टल में पब्लिक रिपोर्टिंग के मुताबिक, अब इस वायरल एमएमएस की सच्चाई सामने आ गई है। शिल्पा के फ्रेंड ने बताया कि वह वायरल वीडियो में शिल्पा की हमशक्ल नजर आ रही लड़की की इमेज पूरी तरह फैब्रिकेटेड है। उन्होंने कहा कि वैसे भी आजकल फोटोशॉप और मोस्ट फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से बढ़ रहे हैं।

शिल्पा के फ्रेंड के मुताबिक बिग बॉस के सभी कंटेंट टेस्ट के घर से बाहर काफी फैन फॉलोइंग है। उनका मानना है कि इन्हीं में से किसी के फैन एक दूसरे कंटेस्टेंट की इमेज खराब करने के लिए ऐसा कर सकते हैं। शिल्पा का यहां फैब्रिकेटेड एमएमएस भी इसी तरह से किसी शख्स द्वारा क्रिएट कर वायरल किया गया है।

Bigg Boss Girl MMS वीडियो में क्या है ऐसा

वायरल हो रहे MMS वीडियो में शिल्पा शिंदे की तरह दिखने वाली एक लड़की किसी शख्स के साथ बेड पर लेटी हुई आपत्तिजनक हरकतें करती नजर आ रही है। अभी तक सबको लग रहा था कि वीडियो में दिखने वाली लड़की बिना मेकअप के शिल्पा शिंदे ही है। लेकिन जब शिल्पा के फ्रेंड ने AI फोटो और वीडियो के बारे में बताया तो सच्चाई सामने आई। दरअसल इस वीडियो में आपत्तिजनक हरकतें कर रही लड़की शिल्पा शिंदे नहीं है बल्कि कोई और है जो उसके हमशक्ल की तरह दिख रही है।

वायरल MMS वीडियो को लेकर शिल्पा ने कहा

Bigg Boss Girl MMS वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने के बाद, लोगों ने शिल्पा शिंदे को उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर टोल करना शुरू कर दिया। बिग बॉस में भी इसकी चर्चा और बवाल जमकर होने लगी। इसके बाद शिल्पा शिंदे ने अपनी छुट्टी तोड़ते हुए कही की ‘यह वायरल एमएमएस वीडियो में मैं नहीं हूं, ऐसा वीडियो मुझे बदनाम करने के लिए बनाया गया है।’ पहले जाकर लोग इस वीडियो को देखें उसके बाद मुझे गंदे कमेंट करें। वीडियो देखने के लिए नीचे दिए गए Telegram चैनल से ज्वाइन कर सकते हैं।

Leave a Comment