Viral Video दिल्ली मेट्रो में अर्धनग्न अवस्था में बैठी लड़की का वीडियो वायरल

Viral Video : दिल्ली से कैसी खबर सामने आई है जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे। दरअसल दिल्ली मेट्रो में अर्धनग्न अवस्था में सफर कर रही लड़की का वीडियो इंटरनेट पर वायरल। वीडियो देख लोगों ने दिए काफी गंदी प्रतिक्रिया, ऐसी लड़की हम लड़कों के लिए खतरा है क्योंकि उनकी इज्जत तो है नहीं पर हमारे भी नहीं बचना देगी।

इन दोनों फैशन के नाम पर लड़कियां ऐसी ड्रेस पहन रही है जिसको देखकर कुछ लोगों को फनी लगता है तो कुछ लोगों को काफी गुस्सा आता है। क्योंकि लड़कियां फैशन के चक्कर में अपने अंगों को ढकना भूल जाती है। आए दिन सोशल मीडिया पर लड़कियों के अतरंगी कपड़े और अर्धनग्न बॉडी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहता है। लोग ऐसे वीडियो पर गंदी प्रतिक्रिया देते हैं लेकिन फिर भी लड़कियां सुधारने का नाम नहीं लेती है।

अर्धनग्न अवस्था में बैठी लड़की

Viral Video अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़की अर्धनग्न अवस्था में सफर कर रही है। इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि सार्वजनिक मेट्रो में एक लड़की ब्रा और बिकनी पहनी बैठी है। हाथ में एक बैग लिए अपने अंगों को ढकने की कोशिश कर रही है। लड़की के ठीक बगल में बैठा है एक लड़का, लड़की के ऐसी स्थिति को देखकर असहज महसूस करते हुए अपने मुंह को ढकने की कोशिश कर रहा हैं।

यह वीडियो किसी यूज़र के द्वारा रिकॉर्ड किया गया है जिसे यूट्यूब पर अब तक एक करोड़ से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो को देख लोगों की काफी गंदी प्रतिक्रिया आ रही है। लड़की का ऐसे अर्धनग्न अवस्था में मेट्रो में सफर करना लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है और लोग इस वायरल वीडियो पर काफी भद्दे कमेंट कर रहे हैं।

Viral Video और लोगों की गंदी प्रतिक्रिया

जब से वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड हुआ है लगातार तेजी से वायरल हो रहा है। अब तक इस वीडियो को एक करोड़ से ऊपर भी उसमें मिल चुके हैं और 17 00 से भी अधिक लोगों ने इस वीडियो पर प्रतिक्रियाएं दी हैं। एक यूजर ने लिखा है ऐसी लड़कियों का फेस कवर नहीं ओपन करके दिखाना चाहिए। दूसरे यूज़र ने लिखा है ऐसी लड़की हम लड़कों के लिए खतरा है क्योंकि उनकी इज्जत तो है नहीं पर हमारी भी नहीं बचने देंगी। तीसरी यूज़र ने लिखा, ऐसी लड़की ज्यादा बोलती है तुम्हारे घर में मां बहन नहीं है क्या लड़की सब लड़कियों को गंदी नजर से देखते हैं, अब बताओ कोई ऐसा कपड़ा पहन कर घूमने की तो कोई इज्जत कैसे करेगा।

दिल्ली मेट्रो का ऐसा एक वीडियो सामने आया था जिसमें एक लड़का और लड़की सार्वजनिक दिल्ली मेट्रो में ऐसी हरकतें कर रहे हैं जिसे देखकर लोग काफी गंदी प्रतिक्रियाएं आ रही है। दरअसल दिल्ली मेट्रो में एक ही सीट पर बैठे लड़का और लड़की एक दूसरे को हाथ से छुपा कर किस करते नजर आ रहे हैं। पूरा खबर देखने के लिए Join Telegram चैनल से हमें ज्वाइन कर सकते हैं।

Leave a Comment