Aayushi Verma Viral MMS: लड़कों के दिलों पर छाई इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर आयुषी वर्मा का MMS वीडियो लीक

Aayushi Verma Viral MMS : इंडियन सोशल मीडिया में एक नई सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इसकी हॉट अदाएं लोगों के दिलों पर राज कर रही है। लड़के इस वायरल गर्ल के वीडियो देखने के लिए काफी उतावली रहते हैं लेकिन इन दोनों इनकी वायरल एमएमएस वीडियो से लड़के अपनी आंखें सेक रहे हैं। हम बात कर रहे हैं नए सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर आयुषी वर्मा की। अभी हाल ही में इनका एक एमएमएस वीडियो लीक हुआ है जो इंटरनेट और सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सोशल मीडिया में पिछले 1 सालों के भीतर कोई बड़े सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर और एक्ट्रेस के एमएमएस वीडियो वायरल हुए हैं। इनमें Trishakar Madhu, अंजलि अरोड़ा, ऊर्फी जावेद और गुनगुन गुप्ता जैसे नाम शामिल है। आज हम आपको आयुषी वर्मा के वायरल एमएमएस वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं।

लड़कों के दिलों पर छाई इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर आयुषी वर्मा का MMS वीडियो लीक

आयुषी वर्मा इंस्टाग्राम पर फेमस 18 ईयर की सबसे हॉट इनफ्लुएंसर में से एक है। जो अपनी हॉट अदाओं और बेहतरीन डांस को लेकर लड़कों के दिलों पर छाई हुई है। मात्र 78 वीडियो में 5 मिलियन से भी अधिक फॉलोवर बनाए हैं। फिलहाल यह इंस्टाग्राम और सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रही है। क्योंकि अभी हाल ही में किसी अननोन यूजर के द्वारा इनका एक एमएमएस वीडियो लिक कर दिया गया है।

https://www.instagram.com/reel/C9Zwbb2KDvV/?igsh=MW9ob3JyY2V0Mmc1ag==

Aayushi Verma Viral MMS वीडियो में है क्या

इन दोनों आयुषी वर्मा के एमएमएस वीडियो सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। इस वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि आयुषी वर्मा आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रही है। कैमरा चालू कर नग्न अवस्था में आपत्तिजनक अंगों के साथ आपत्तिजनक क्रियाएं करते नजर आ रही है। हालांकि इस वीडियो में अकेले नजर आ रहे हैं लेकिन फिर भी यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

लोग आयुषी वर्मा को इस वीडियो को लेकर काफी  ट्रॉल कर रहे हैं। कुछ यूजर का मानना है कि Aayushi Verma Viral MMS वीडियो में आयुषी वर्मा ही है। लेकिन कुछ यूजर का मानना है कि यह वीडियो फेक है। हालांकि जब से यह वीडियो सोशल मीडिया में अपलोड हुआ है काफी तेजी से वायरल हो रहा है अगर आप यह वीडियो देखना चाहते हैं तो हमें Telegram चैनल से ज्वाइन कर सकते हैं।

आपको जानकर हैरानी होगी कि आयुषी वर्मा का इस वायरल वीडियो को लेकर फाइनल रिप्लाई आ चुके हैं। Aayushi Verma Viral MMS वीडियो को लेकर उन्होंने बताया कि यह वीडियो मुझे बदनाम करने के लिए बनाया गया है यह वीडियो मेरा नहीं है बल्कि किसी AI टूल द्वारा बनाया गया है। 

Leave a Comment