Maya ka Viral Video: पाकिस्तानी गर्ल माया का MMS वीडियो गलती से लीक, ये रहा वीडियो

Maya ka Viral Video : आए दिन सोशल मीडिया में किसी न किसी इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर और यूट्यूबर के प्राइवेट वीडियो लीक हो रहे हैं। अभी हाल ही में सोने दे का एमएमएस वीडियो लीक हुआ जो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा था। हालांकि सोने देने इस वीडियो को लेकर फाइनल रिप्लाई देते हुए कहा कि यह वीडियो मेरा नहीं है बल्कि मुझे बदनाम करने के लिए बनाया गया है। इसके बाद अब माया नाम के पाकिस्तानी टिकटोक इनफ्लुएंसर का एमएमएस वीडियो लीक हो गया है जो इंटरनेट पर तबाही मचाई हुई है।

जब से Maya Ka MMS Video वायरल हुआ है लोग लगातार इस वीडियो को देखने के लिए उसका लिंक सोशल मीडिया, इंटरनेट के अलावा यूट्यूब पर ढूंढ रहे हैं। ऐसे वीडियो वायरल होने पर समाज में गलत मैसेज पहुंचता है लेकिन कुछ लोगों को ऐसे ही वीडियो देखने में काफी मजा आता है।

पाकिस्तानी गर्ल माया का MMS वीडियो गलती से लीक

https://www.instagram.com/reel/C-P3rvaNl-W/?igsh=MW11amNpdDdhNWRj

Maya ka Viral Video : माया पाकिस्तान के फेमस टिक टौक इनफ्लुएंसर है। जिसकी आयु लगभग 18 वर्ष है इनके टिकटोक अकाउंट पर 17 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर है। यह अपनी हसीं अदाओं और डांसों से पाकिस्तान के अलावा इंडियन लड़कों के दिलों पर राज करती है। हालांकि इंडिया में टिकटोक बैन है लेकिन फिर भी माया का एमएमएस वीडियो पूरे इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। रिपोर्ट की माने तो माया की एमएमएस वीडियो गलती से लीक हुआ है। जिसे लोगों ने डाउनलोड कर वायरल करना शुरू कर दिया है।

Maya ka Viral Video देखकर हो जाएंगे हैरान

इन दिनों सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रहे माया के एमएमएस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि माया खाली जंगल में किसी लड़के के साथ नग्न अवस्था में आपत्तिजनक क्रियाएं कर रही है। ऑन कैमरा माया और अन्य किसी लड़के के साथ ऐसी हरकतें करना और वीडियो रिकॉर्ड कर लिक का बहाना करना लोगों को काफी गुस्सा दिला रहा है।

लोगों का मानना है कि इंडिया में आए दिन सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर के वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसे फेमस होने का एक जरिया माना जा रहा है ऐसे ही माया ने जानबूझकर अपना MMS वीडियो वायरल किए हैं। हालांकि माया का जब तक अपने वायरल एमएमएस वीडियो को लेकर कोई रिप्लाई नहीं आता है तब तक अगर आप Maya ka Viral Video देखना चाहते हैं तो Join Telegram चैनल से हमें ज्वाइन कर सकते हैं।

Leave a Comment