Thursday, September 19, 2024
वायरल वीडियोAmarpali Dubey Viral Video:...

Amarpali Dubey Viral Video: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का MMS वीडियो गलती से वायरल

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Amarpali Dubey Viral Video: न्यूज़ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सोशल मीडिया पर इन दोनों आम्रपाली दुबे इंस्टाग्राम पर फॉलोवर बढ़ाने के लिए लगातार वीडियो अपलोड कर रही थी। लेकिन अचानक गलती से एक ऐसा वीडियो अपलोड हो गया जिसे देखकर आपकी होश उड़ जाएंगे।

Amarpali Dubey Viral Video : दरअसल आम्रपाली दुबे अभी नई-नई इंस्टाग्राम अकाउंट बनाकर सोशल मीडिया पर अपनी फॉलोअर बढ़ाने के लिए लगातार हॉटनेस कतर का पेश करते हुए वीडियो अपलोड कर रही थी। कि अचानक गलती से उनका एक आपत्तिजनक वीडियो अपलोड हो गया। जिसको लेकर सोशल मीडिया में आम्रपाली दुबे चर्च में है। यूजर जानना चाहते हैं कि आखिर आम्रपाली दुबे से इतनी बड़ी गलती कैसे हो गई और उन्होंने ऐसी वीडियो क्यों रिकॉर्ड किया।

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का MMS वीडियो गलती से वायरल

आपको बता दे की आम्रपाली दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस हैं जो इन दिनों अपने वायरल MMS वीडियो को लेकर काफी चर्चा में है। दरअसल कुछ समय पहले से आम्रपाली दुबे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फॉलोवर बढ़ाने के लिए डांस और हॉटनेस को बिखरते हुए वीडियो अपलोड कर रही थी। लेकिन गलती से उनका एक आपत्तिजनक वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड हो गया। जो अब सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

इन्हें भी पढ़े :  एक बार फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का MMS वीडियो लीक, 2.44 मिनट के वीडियो ने बॉलीवुड को हिलाया

आम्रपाली दुबे के रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने यह वीडियो अपलोड होते ही डिलीट कर दिया था लेकिन तब तक इंस्टाग्राम के रिपोर्ट के अनुसार 10 से 15 लोगों ने इस वीडियो को डाउनलोड किया होगा। आम्रपाली दुबे रहती है कि मैं लोगों से रिक्वेस्ट करती हूं कि अगर उनके पास यह प्राइवेट वीडियो है तो कृपया डिलीट कर दें।

आगे वह कहती है कि ऐसे वीडियो अपलोड करके मेरा फॉलोअर बढ़ाने का कोई इरादा नहीं है। भोजपुरी इंडस्ट्री में और बॉलीवुड में लोग मुझे पहले से जानते हैं मुझे ऐसी हरकतें करने की कोई जरूरत ही नहीं है।

इन्हें भी पढ़े :  Nimrat Khaira Viral MMS: पंजाबी सिंगर निमृत खैर का MMS वीडियो लीक, तेजी से हो रहा वायरल

Amarpali Dubey Viral Video देखकर हो जाएंगे हैरान

इन दोनों सोशल मीडिया पर वायरल आम्रपाली दुबे के वायरल वीडियो ने भोजपुरी इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है। इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि आम्रपाली दुबे ऑन कैमरा कपड़े चेंज कर रही हैं। जिसमें उनके आपत्तिजनक अंग दिखाई दे रहे हैं। हालांकि यह वीडियो का एक छोटा सा क्लिप है लेकिन इसने सोशल मीडिया और इंटरनेट पर तबाही मचा दिया है। अगर आप वह वीडियो देखना चाहते हैं तो नीचे दिए गए Telegram लिंक पर क्लिक करें।

इन्हें भी पढ़े :  Viral Video: महेश भट्ट के आधी से भी कम उम्र की एक्ट्रेस जिया खान के साथ प्राइवेट वीडियो वायरल

लोग इस वीडियो को देखने के लिए बेताब हो चुके हैं। कुछ यूजर इस वीडियो को डाउनलोड करने के लिए यूट्यूब इंस्टाग्राम और कई जगह पर लिंक तलाश रहे हैं। अपने वायरल एमएमएस वीडियो को लेकर आम्रपाली दुबे ने कहा कि ऐसी वीडियो वायरल होने पर समाज पर एक गलत असर होता है लेकिन मैंने जानबूझकर नहीं किया है बल्कि यह मुझसे गलती से हुआ है जिसके लिए मैं माफी चाहती हूं।

अक्षरा सिंह का वायरल हुआ था एमएमएस वीडियो

आम्रपाली दुबे अकेले ऐसे वायरल वीडियो में शामिल नहीं है बल्कि उनसे पहले Akshara Singh viral MMS वीडियो ने काफी तबाही मचाया था। जिसे लोग आज तक नहीं भूले होंगे हालांकि यह वीडियो और पूरी तरह से खत्म हो चुका है। इस वीडियो को लेकर अक्षरा सिंह ने अपना बयान भी दे दिया है।

Pankaj Kumar
My name is Pankaj Kumar. I am the owner of news4hindi.com website. I have been working in the field of website development and blogging for 5 years. Be it website development or blogging, we have tried to provide better facilities and information to the customer in both the mediums. Our team tries to deliver news from the country and the world with their hard work and dedication. We need your support.

Related Post

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Floating WhatsApp Button WhatsApp Icon