ट्रांसजेंडर एक्ट्रेस अंजलि आमिर ने किया खुलासा, मलयालम फिल्म इंडस्ट्री अश्लील हरकत आई सामने

Anjali Ameer Viral Video : मलयालम सिनेमा की पहली ट्रांसजेंडर एक्ट्रेस अंजलि अमीर इन दोनों सोशल मीडिया में काफी चर्चे में है। दरअसल अंजलि आमिर ने मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के अश्लील हरकतों का खुलासा किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे बड़े एक्टर उनसे प्लेजर को लेकर बहुत ही आशहज कर देने वाले सवाल पूछते हैं।

Anjali Ameer Viral Video : मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में महिलाओं को बड़े एक्टर से होने वाली समस्याओं को लेकर बनी हेमा कमेटी की रिपोर्ट ने इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है। यह रिपोर्ट सामने आने के बाद मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाली महिला कलाकारों में जोश भर गया है और वह सेक्सुअल हैरेसमेंट के एक्सपीरियंस को खुलकर शेयर कर रही हैं। इसकी सबसे बड़ी वजह बनी ट्रांसजेंडर एक्ट्रेस अंजलि अमीर और श्रुति सितारा जिन्होंने अपने साथ हुई घटनाओं का अनुभव मीडिया में शेयर किया।

Anjali Ameer Viral Video : Highlights

Name of Transgender Actress Anjali Ameer
Address Kerala
Age 35
Category  Video MMS Video
Figure  36 32 40
Passion  Sosial Midea Influencer
Instagram ID https://www.instagram.com/anjali_ameer___________?igsh=NDVkN2R5NXZsZWFs

Anjali Ameer Viral Video : कौन है?

अंजलि अमीर केरल की एक फिल्म एक्ट्रेस है। मलयालम सिनेमा की पहली ट्रांसजेंडर एक्ट्रेस है। 2018 में बनी पेरंबू मूवी में अंजलि ने सूरज के साथ काम किया है। मलयालम इंडस्ट्री की ट्रांसजेंडर एक्ट्रेस के साथ यह पहली फिल्म थी। हालांकि इन दोनों बनी हेमा कमेटी की रिपोर्ट के दौरान अंजलि आमिर ने मलयालम फिल्म इंडस्ट्री को लेकर कुछ ऐसे खुलासे किए। इसीलिए फिलहाल वह न्यूज़ मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई है।

https://www.instagram.com/reel/C3A4IYgvDRK/?igsh=MW9maXdqb2xhbmc2Yw==

Anjali Ameer Viral Video : क्या है पूरा मामला

अंजलि आमिर ने मातृ भूमि के साथ बातचीत के दौरान नेशनल अवॉर्ड विनर मलयालम एक्टर सूरज बंजारा मुद्दू का नाम लेते हुए अश्लील बात करने का आरोप लगाया। उन्होंने बताया कि सूरज ने उनसे पूछा कि क्या ट्रांसजेंडर को भी उसी तरह का प्लेजर फील होता है जैसे महिलाओं को।

सूरज के सवाल से अंजलि काफी परेशान होकर मम्मूटी से इसकी शिकायत भी की इसके बावजूद सूरज ने माफी मांग ली। अंजलि ने बताया कि मैं एक ट्रांसजेंडर हुं लेकिन इस सवाल से मुझे बहुत गुस्सा आया। मैंने उन्हें वार्निंग दी और मम्मूटी के साथ-साथ डायरेक्टर से इसकी शिकायत की। हालांकि सूरज इस घटना को लेकर माफी मांगने के बाद फिर से मेरे साथ ऐसी हरकतें नहीं की।

Viral MMS Video Link

Seen Viral Video Click Here 
Join Telegram Group  Click Here

Leave a Comment