Monday, September 16, 2024
वायरल वीडियोAnjali Arora Viral Video:...

Anjali Arora Viral Video: एक बार फिर अंजलि अरोड़ा का MMS वीडियो हुआ वायरल, फैंस हुए हैरान

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Anjali Arora Viral Video: एक बार फिर अंजलि अरोड़ा का MMS वीडियो हुआ वायरल, फैंस हुए हैरान : आज के समय में सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां कभी भी किसी को भी फेमस या नीचे गिर सकती है। यहां से कब किसकी किस्मत चमक जाए यह कोई नहीं जानता। ऐसे कई उदाहरण उदाहरण देखने को मिले हैं, जिनकी किस्मत सोशल मीडिया की वजह से रातों-रात बदल गई। इसी में एक नाम है अंजलि अरोड़ा का, जिसका एक वीडियो कच्चा बादाम इतना तेजी से वायरल हुआ कि रातों-रात पॉपुलर हो गए।

यहां उन्हें इतना पापुलैरिटी मिली कि वह रियलिटी शो लॉकअप में नजर आई थी और यहां से भी लोगों के दिलों पर अपनी जगह बन गई इसके अलावा वह बिग बॉस में भी नजर आए। जिसको लेकर उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी लेकिन इसी बीच अब उनका एक और एमएमएस वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स के साथ वह आपत्तिजनक स्थिति में अजीबो कम कर रही है।

Anjali Arora Viral Video: Highlights

Name of Girl Anjali Arora
Address Gujarat
Age 28
Category  Video MMS Video
Figure  36 30 40
Video Duration  4.33 minute
Passion  Sosial Midea Influencer & Actracs
More MMS Video Click Here 
Seen Video Join Telegram
इन्हें भी पढ़े :  Airport Viral MMS Video: एयरपोर्ट पर विदेशी लड़की का आपत्तिजनक MMS वीडियो वायरल, वीडियो देख होगी हैरान

अपने कच्चा बादाम वीडियो से वायरल हुई अंजलि अरोड़ा अपने मेहनत और काबिलियत के दम पर काफी बड़ा मुकाम हासिल कर चुकी है। लेकिन जब से उनका एमएमएस वीडियो लीक हुआ तब से और भी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ गई। इंटरनेट पर यह वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है यह वीडियो इंटरनेट पर इतना फैल चुका है कि आज हर कोई इंटरनेट पर Anjali Arora viral video सर्च कर रहा है।

Anjali Arora Viral Video : एक बार फिर अंजलि अरोड़ा का MMS वीडियो हुआ वायरल

दरअसल कथित तौर पर कच्चा बादाम वीडियो वायरल होने के बाद जब अंजलि अरोड़ा को कंगना रनौत के शो लॉकअप में इनवाइट किया गया। तब वह सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहे थे। हर तरफ अंजलि अरोड़ा उर्फ कच्चा बादाम गर्ल का नाम चल रहा था। लोगों के दिलों और युवाओं के दिमाग में अंजलि अरोड़ा बसी हुई थी। लेकिन एक दिन जब वह लॉकअप शो में कंटेस्टेंट थी इसी बीच उनका एक एमएमएस वीडियो इंटरनेट पर लीक हो गया। और इतना तेजी से वायरल हुआ कि इंटरनेट पर तहलका मच गया। इंटरनेट सोशल मीडिया और यूट्यूब पर लगातार Anjali Arora Viral Video, Anjali Arora Viral MMS सच होने लगा।Arora Viral Video. 

इन्हें भी पढ़े :  Urfi Javed का न्यूड फोटो और वीडियो गलती से हुआ लीक, लोगों ने डाउनलोड कर किया वायरल

लोग लगातार इसका फुल वीडियो का लिंक इधर से उधर शेयर कर रहे थे। दरअसल हर कोई अंजलि अरोड़ा का एमएमएस वीडियो देखना चाह रहा था। इसके चलते हैं इसके लिंक इंटरनेट से लेकर यूट्यूब वीडियो तक शेयर किया गया।

Anjali Arora Viral Video: को लेकर अंजलि ने तेरी चुप्पी

अभी हाल ही के एक इंटरव्यू में अंजलि से लिख Anjali Arora Viral Video के बारे में पूछा गया तो उनका कहना है कि इस वीडियो में दिख रही लड़की वह नहीं है। बल्कि उनके जैसा दिखने वाला कोई और लड़की है। उसे वीडियो के साथ मेरा नाम जोड़कर मुझे बदनाम करने की कोशिश किया जा रहा है। जो कि शायद गलत है मैं अब तक ऐसा कोई भी काम नहीं किया है।

इन्हें भी पढ़े :  Samridhi Viral MMS Video: इस लड़की का अश्लील वीडियो इंटरनेट का तेजी से हो रहा वायरल

लेकिन फैंस कहां सुनने वाले हैं लॉकअप शो से निकलते ही लोग उनके वीडियो देखने के बाद काफी पेट्रोल करना शुरू कर दिया है। कुछ लोगों का मानना है कि Anjali Arora Viral Video में जो लड़की है वह अंजलि अरोड़ा ही है। इसके चक्कर में उनके इंस्टाग्राम अकाउंट और अन्य सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी बहुत कमेंट के साथ ट्रॉल कर रहे हैं।

Anjali Arora Viral Video: कौन है कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा

अगर आप सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं तो कभी ना कभी अंजलि अरोड़ा का वीडियो देखा ही होगा। कच्चा बादाम गर्ल के नाम से फेमस है क्योंकि इनका कच्चा बादाम पर एक वीडियो काफी वायरल हुआ था। इसके बाद से लोगों है कच्चा बादाम गर्ल के नाम से बुलाने लगे। एक वीडियो वायरल होने के बाद अंजलि अपनी मेहनत और काबिलियत के दम पर आज सोशल मीडिया से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक काफी बड़ा मुकाम हासिल कर चुकी है। आए दिन इनका कोई ना कोई वीडियो सोशल मीडिया में वायरस होते रहता है।

Pankaj Kumar
My name is Pankaj Kumar. I am the owner of news4hindi.com website. I have been working in the field of website development and blogging for 5 years. Be it website development or blogging, we have tried to provide better facilities and information to the customer in both the mediums. Our team tries to deliver news from the country and the world with their hard work and dedication. We need your support.

Related Post

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Floating WhatsApp Button WhatsApp Icon