Monday, September 16, 2024
वायरल वीडियोदूल्हा ने रिकॉर्ड किया...

दूल्हा ने रिकॉर्ड किया सुहागरात का वीडियो, गलती से हो गया शेयर, इंटरनेट पर तेजी से हो वायरल

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Dulha Dulhan Suhagrat Video Viral: दूल्हा ने रिकॉर्ड किया सुहागरात का वीडियो, गलती से हो गया शेयर, इंटरनेट पर तेजी से हो वायरल : मोबाइल आज लोगों के जिंदगी को काफी आसान बना दिया है लेकिन यह जितना काम का चीज है उतना ही खतरनाक भी है। मोबाइल से हुई एक छोटी सी चूक पूरी जिंदगी बर्बाद कर सकता है। ऐसी ही एक घटना अभी हाल ही में एक दूल्हा दुल्हन जोड़ के साथ हुआ है। दूल्हा अपने सुहागरात का वीडियो मोबाइल में रिकॉर्ड कर रहा था। वीडियो सेव करने के दौरान शेयर बटन पर क्लिक हो गया और पुरे सोशल मीडिया और इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। इन सीजन में दूल्हा दुल्हन, बाराती हो और कुछ डांसरों के अतरंगी करना में देखने को मिल जाते हैं। जो कुछ लोगों के हंसी के पात्र बनते हैं तो कुछ आपके होश उड़ा देते हैं। ऐसी ही एक घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दूल्हा दुल्हन शादी के बाद सुहागरात को यादगार बनाने के लिए अपने फोन से सुहागरात की वीडियो रिकॉर्ड कर रहा था। एक गलती ने Dulha Dulhan Suhagrat Video Viral

इन्हें भी पढ़े :  इंडियन एक्ट्रेस Sunny Leone Viral MMS वीडियो ने मचाई बावल, लड़के वीडियो देख हुए पागल

Dulha Dulhan Suhagrat Video Viral: : Highlights

Type of Artical Entertainment
Address Rajasthan
Event Mairese
Category  Video MMS Video
Figure  36 30 40
Video Duration  3.44 minute
Passion  Sosial Midea Influencer
More MMS Video Click Here 
Seen Video Join Telegram

Dulha Dulhan Suhagrat Video Viral

दरअसल एक नया दूल्हा दुल्हन जुड़ा शादी के बाद दुल्हन अपने रूम में आकर अपने कपड़े और गाने उतार रहे थे। कभी पीछे से दूल्हा आकर दुल्हन को पीछे से पकड़ लेता है और उसकी हेल्प करने लगता है। लेकिन इसी दौरान वह कई बार रोमांटिक होते हैं और आपत्तिजनक हरकतें करते हैं। सामने मोबाइल में वीडियो रिकॉर्ड हो रहा था यह पता नहीं की उन दोनों को इस बात की खबर थी या नहीं की उन दोनों की हरकतें मोबाइल में रिकॉर्ड हो रही है। बाकी वह दोनों कमरे के सामने आपत्तिजनक हरकतों के साथ मजे ले रहे थे।

इन्हें भी पढ़े :  Bihar Police Viral Video: इस अधिकारी के शर्मनाक हरकत का MMS वीडियो वायरल

गलती से हो गया शेयर, इंटरनेट पर तेजी वायरल

दुल्हन अपने गाने और कपड़े उतारते उतारते तक जाती है और बगल में रखे कुर्सी पर बैठ जाती है। तब दूल्हा उसके पैर के शूज निकलता है और रोमांस शुरू कर देता है। जब वह यह वीडियो रिकॉर्ड होते देखते हैं तो सेव करने के चक्कर में दूल्हा से वीडियो शेयर हो जाता है। वीडियो आरुषि राहुल ऑफशियल नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. यह वीडियो इंटरनेट पर आते ही तेजी से वायरल होने लगता है।

इन्हें भी पढ़े :  Nisha Gurgaon Viral MMS: एक बार फिर निशा गुरगैन का MMS वीडियो इंटरनेट पर मचा रहा तबाही, पूरा वीडियो मिल गया

अगर आप Dulha Dulhan Suhagrat Video Viral देखना चाहते हैं तो नीचे पूरा वीडियो का लिंक दिया गया है। या आप उनके इंस्टाग्राम के ऑफिशियल अकाउंट पर जाकर इस वीडियो को देख सकते हैं। हालांकि इंटरनेट पर वायरल होने के बाद लोग उसके पूरे वीडियो का लिंक यूट्यूब और सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर और यूट्यूब पर लोगों ने इस वीडियो को लेकर काफी गंदी प्रक्रियाएं दें। कुछ लोगों ने इन वीडियो पर गालियां दी तो कुछ लोगों ने अतरंगी इमोजी सेंड किया। इन दोनों दूल्हा दुल्हन जोड़ी की वीडियो इंटरनेट और सोशल मीडिया में इस Dulha Dulhan Suhagrat Video Viral कीवर्ड से ट्रेंड कर रहा है।

Join Telegram Group for More Viral Video : Click Here

Pankaj Kumar
My name is Pankaj Kumar. I am the owner of news4hindi.com website. I have been working in the field of website development and blogging for 5 years. Be it website development or blogging, we have tried to provide better facilities and information to the customer in both the mediums. Our team tries to deliver news from the country and the world with their hard work and dedication. We need your support.

Related Post

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Floating WhatsApp Button WhatsApp Icon