Fiza Choudhary Viral MMS: हरियाणवी अभिनेत्री फिजा चौधरी का MMS वीडियो लीक, इंटरनेट पर वायरल

Fiza Choudhary Viral MMS : हरियाणवी अभिनेत्री और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर फिजा चौधरी का इन दोनों सोशल मीडिया में प्राइवेट वीडियो और फोटो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस फोटो और वीडियो के कारण फिजा चौधरी काफी सुर्खियों में है। अपने प्राइवेट फोटो और वीडियो लीक होने के बाद, फिजा का फाइनल रिप्लाई सामने आया है। इस वीडियो को लेकर जो फिजा चौधरी ने कुछ ऐसा बताया जिसे जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। फिजा चौधरी बताती है कि यह वायरल फोटो और वीडियो मेरा….

आजकल इंटरनेट पर प्राइवेट फोटो और वीडियो वायरल होना ट्रेंड सा हो गया है। आए दिन किसी न किसी सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर या एक्ट्रेस की प्राइवेट वीडियो लीक हो जा रहा है। ये प्राइवेट वीडियो किसी के द्वारा लीक किया जाता है तो कुछ जानबूझकर फेमस होने के लिए वायरल किया जाता है। ऐसा ही एक केस हरियाणवी अभिनेत्री और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर फिजा चौधरी के साथ हुआ।

हरियाणवी अभिनेत्री फिजा चौधरी का MMS वीडियो लीक

https://www.instagram.com/reel/C91jCtjSfyu/?igsh=MWhjZGxzem90a25sYw==

Fiza Choudhary Viral MMS: फिजा चौधरी एक हरियाणवी एक्ट्रेस है जिन्होंने कई सारे हरियाणवी फिल्मों में काम किया है। इसके साथ वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं इनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 1.2 मिलियन से भी ज्यादा सब्सक्राइबर हैं। यह अपने फैंस को एक्टिव रखने के लिए लगातार इंस्टाग्राम पर वीडियो और फोटोस पोस्ट करते रहती हैं। लेकिन अभी हाल ही में इनका प्राइवेट फोटो और वीडियो इंटरनेट पर लीक हो गया है। जिसके कारण इन दोनों फिजा चौधरी सोशल मीडिया में काफी सुर्खियां बटोर रही हैं।

आपको जानकर हैरानी होगी कि फिजा ने अपने वायरल फोटो और वीडियो को लेकर साफ तौर पर कहा है कि यह फोटो और वीडियो मेरा नहीं है। दरअसल मेरी फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ाने के कारण लोग मुझे बदनाम करने के लिए मेरे फोटो और वीडियो के साथ छेड़छाड़ कर इंटरनेट पर अपलोड कर रहे हैं। हालांकि इसके द्वारा यह वीडियो और फोटो शेयर किया गया है उसके खिलाफ प्राथमिक की दर्ज कराई जाएगी।

Fiza Choudhary Viral MMS वीडियो में क्या है ऐसा

Fiza Choudhary Viral MMS: हरियाणवी अभिनेत्री फिजा चौधरी का MMS वीडियो लीक, इंटरनेट पर वायरल
Fiza Choudhary Viral MMS: हरियाणवी अभिनेत्री फिजा चौधरी का MMS वीडियो लीक, इंटरनेट पर वायरल

Fiza Choudhary Viral MMS वीडियो और फोटो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि फिजा बिना कपड़ों के आपत्तिजनक स्थिति में अपने फोन से फोटो क्लिक कर रही है। फोटो क्लिक करने के दौरान वीडियो भी रिकॉर्ड कर रही है जी वीडियो में भेज के आगे और पीछे की सभी चीज साफ तौर पर दिखाई दे रहे हैं। हालांकि इस वीडियो में मौजूद फिजा के कमर पर टैटू होने के कारण लोग इन वीडियो को ओरिजिनल बता रहे हैं। जब से फिजा का प्राइवेट वीडियो और फोटो लीक हुए हैं लोग इन्हें सोशल मीडिया हैंडल पर काफी ट्रोल कर रहे हैं।

Aman Ramgarhia का एमएमएस हुआ था वायरस

अभी हाल ही में सोशल मीडिया के खूबसूरत और आकर्षित इनफ्लुएंसर अमन रामगढ़िया का एमएमएस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जो रुकने का नाम नहीं ले रहा है इसी के बीच फिजा चौधरी का ही एमएमएस वीडियो वायरल हो रहा है। लॉग इन वायरल वीडियो और फोटोस को देखने के लिए लगातार इंटरनेट और यूट्यूब पर लिंक ढूंढ रहे हैं। अगर आप यह वीडियो और फोटोस देखना चाहते हैं तो नीचे दिए गए Telegram चैनल से हमें ज्वाइन कर सकते हैं।

Leave a Comment