Saturday, September 7, 2024
वायरल वीडियोKulhad Pizza Viral MMS:...

Kulhad Pizza Viral MMS: एक बार फिर कुल्हड़ पिज़्ज़ा कपल का MMS वीडियो लीक, इंटरनेट पर मचा बवाल

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Kulhad Pizza Viral MMS: एक बार फिर कुल्हड़ पिज़्ज़ा कपल का MMS वीडियो लीक, इंटरनेट पर मचा बवाल, इंटरनेट पर मचा बवाल : कलर पिज़्ज़ा कपल के एमएमएस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था तब काफी बदनामी हुई थी। इन डिफेंस इन कपल्स के साथ-साथ उनके दुकान को भी काफिरोल कर रहे थे। उसके बाद से मामला शांत हो गया लेकिन एक बार फिर कलर पिज़्ज़ा कपल का एक और एमएमएस वीडियो लीक हो गया। जिसने फिलहाल इंटरनेट पर बवाल मचा दिए हैं। साथ ही काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। आईए जानते हैं इस MMS Video की पूरी खबर

Kulhad Pizza Viral MMS: सोशल मीडिया पर कुल्हड़ पिज़्ज़ा कपल नेम अपनी मेहनत और लगन के कारण इस फील्ड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। इन कपल्स की कलर पिज़्ज़ा काफी फेमस थी जिसके वजह से कई बड़े क्रिएटर उनके साथ वीडियो रियल बनाते थे। जिसे इनका थोड़ी पापुलैरिटी मिली और लोग इन्हें जानने लगे। लेकिन यह लोगों के नजरों में तब आए जब इन कपल्स की एमएमएस वीडियो लीक हुआ। इस लीक एमएमएस के कारण इंटरनेट पर काफी तबाही मचा, लोग लगातार इस वीडियो को सोशल मीडिया और इंटरनेट पर शेयर कर रहे थे। फुल वीडियो कॉलिंग सोशल मीडिया के ट्रेडिंग पेज में रैंक कर रहा था।

इन्हें भी पढ़े :  Dulha Dulhan Viral Video: दूल्हे ने जोश जोश में दुल्हन के सामने किया ऐसा हरकत, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

लेकिन एक मीडिया रिपोर्ट के दौरान उनसे पूछा गया इस वीडियो को लेकर उन्होंने बताया कि यह है कि दीप फेक वीडियो है। लेकिन उनके फैंस को इस बात पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं था। अगर आप भी उनकी पुराना MMS वीडियो देखना चाहते हैं तो इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें।

Kulhad Pizza Viral MMS : Highlights

Name of Cuple Kulhad Pizza
Address Badodra Gujarat
Age 32
Category  Video MMS Video
Figure  36 30 40
Video Duration  4.38 minute
Passion  Sosial Midea Influencer
More MMS Video Click Here 
Seen Video Join Telegram
इन्हें भी पढ़े :  Silchar Mkuttu MMS Viral: बाइक राइडर सिलचर मकुट्टु का MMS वीडियो लीक, इंटरनेट पर हुआ वायरल

एक बार फिर कुल्हड़ पिज़्ज़ा कपल का MMS वीडियो लीक

कलर पिज़्ज़ा कपल के साथ अभी हाल ही में एक और बड़ी घटना हुई है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल कलर पिज़्ज़ा कपल की एक और एमएमएस वीडियो लीक हुआ है। जिसमें कपल आपत्तिजनक कार्य करते हुए वीडियो रिकॉर्ड किए थे। यह वीडियो किसी के द्वारा जान बूझकर वायरल किया गया है ऐसा सहज अरोड़ा का कहना है। उन्होंने एक बार तो इस वीडियो को लेकर साफ इनकार कर दिया। लेकिन फैंस के ट्रोलिंग के बाद उन्होंने बोला कि यह गलती से किसी के द्वारा किया गया है।

इतने बड़े फैन फॉलोइंग के साथ ऐसी आपत्तिजनक वीडियो वायरल होना काफी शर्म की बात है। लोगों का कहना है कि अगर प्राइवेट वीडियो संभाल कर नहीं रख सकते हैं तो रिकॉर्ड ही क्यों करते हैं। ऐसी वीडियो खास तौर पर बच्चों पर पड़ता है जो अभी टीनएज में भी नहीं आए हैं। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर लीक होते ही इंटरनेट पर तबाही मच गया। लोग लगातार इस वीडियो को देखने के लिए लिंक शेयर करने लगे।

इन्हें भी पढ़े :  Airport Viral MMS Video: एयरपोर्ट पर विदेशी लड़की का आपत्तिजनक MMS वीडियो वायरल, वीडियो देख होगी हैरान

क्या है वीडियो में ऐसा (Kulhad Pizza Viral MMS)

कलर पिज़्ज़ा के वायरल एमएमएस वीडियो में साफ तौर पर तो कुछ खास नहीं दिख रहा है। क्योंकि वीडियो के आपत्तिजनक सीन को ब्लड कर दिया गया है। लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद साफ तौर पर समझा जा सकता है कि इस वीडियो में कपल्स क्या कर रहे हैं। यह पहली बार नहीं है इससे पहले बार भी ऐसा ही वीडियो लीक हुआ था तब इन्होंने बोला था किया दी फेक वीडियो है लेकिन इस बार का यह वीडियो उन्हीं का है इन्होंने बयान दिया है।

Pankaj Kumar
My name is Pankaj Kumar. I am the owner of news4hindi.com website. I have been working in the field of website development and blogging for 5 years. Be it website development or blogging, we have tried to provide better facilities and information to the customer in both the mediums. Our team tries to deliver news from the country and the world with their hard work and dedication. We need your support.

Related Post

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Floating WhatsApp Button WhatsApp Icon