Thursday, September 19, 2024
वायरल वीडियोNimrat Khaira Viral MMS:...

Nimrat Khaira Viral MMS: पंजाबी सिंगर निमृत खैर का MMS वीडियो लीक, तेजी से हो रहा वायरल

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Nimrat Khaira Viral MMS : सोशल मीडिया पर लोग जल्द फेमस होने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर आपको कोई ऐसा भी वीडियो देखने को मिल जाती है जिसे देखने के बाद आप सोचते हैं कि कहां से आते हैं यह लोग। कुछ वीडियो काफी हैरान करने वाली होती है तो कुछ कॉमेडी से भरी हुई। बहुत से ऐसे क्रिएटर हैं जो अपने पैशन को छोड़कर फेमस होने के लिए सोशल मीडिया पर आते हैं। और अपने पैशन को बुलाकर सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर बन कर रह जाते हैं। अगर इसे भी फेमस नहीं हुई तो अपने प्राइवेट वीडियो किसी के द्वारा लिखे करते हैं।

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर लगातार किसी न किसी सेलिब्रिटी या फिर सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर की प्राइवेट वीडियो लीक हो रही है या किसी के द्वारा वायरल किया जा रहा है। आज हम आपको ऐसी ही एक पंजाबी सिंगर निमरत खैर के वायरल एमएमएस वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं। जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

इन्हें भी पढ़े :  Aayushi Verma Viral MMS: लड़कों के दिलों पर छाई इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर आयुषी वर्मा का MMS वीडियो लीक

पंजाबी सिंगर निमृत खैर का MMS वीडियो लीक

Nimrat Khaira Viral MMS : निमरत कौर का जन्म पंजाब में हुआ है। इनकी आयु लगभग 25 वर्ष है। इनका पास आसान हमेशा से सिंगिंग में रहा है इनके कई सारे गाने सोशल मीडिया में काफी वायरल हुए हैं। अब यह सिंगिंग को छोड़कर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं। लेकिन इन दोनों वो अपने प्राइवेट वीडियो लीक होने के कारण सुर्खियों में है। जब से उनके प्राइवेट वीडियो लीक हुआ है सोशल मीडिया और इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

इन्हें भी पढ़े :  दूल्हा ने रिकॉर्ड किया सुहागरात का वीडियो, गलती से हो गया शेयर, इंटरनेट पर तेजी से हो वायरल

एक रिपोर्ट के अनुसार निमृत खैर का प्राइवेट वीडियो और फोटो उनके पर्सनल अकाउंट से शेयर नहीं किए गए हैं। दरअसल उनके नाम से एक फेक आईडी बनाकर किसी अंजान यूजर के द्वारा उनके प्राइवेट वीडियो और फोटो लीक किए गए हैं। जिससे निमृत खेर काफी ज्यादा परेशान हो चुकी है। उन्होंने इस बारे में सफाई देते हैं कहां की मुझे बदनाम करने की कोशिश में यह सब किया जा रहा है।

Nimrat Khaira Viral MMS वीडियो में क्या है ऐसा

Nimrat Khaira Viral MMS
Nimrat Khaira Viral MMS

निमृत खेर के पर्सनल सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर लाखों में फॉलोअर है। इन्हीं के नाम से किसी अन्य यूजर द्वारा इनका प्राइवेट वीडियो लीक किया गया है। वायरल निमृत खेर प्राइवेट वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि निमृत बिना बिना कपड़ों के आपत्तिजनक स्थिति में कैमरे के सामने टहल रही है। कुछ फोटो भी है जिनमें निमरत कौर अपने अंग प्रदर्शन का आपत्तिजनक स्थिति फोटो क्लिक की है।

इन्हें भी पढ़े :  Kulhad Pizza Viral MMS: एक बार फिर कुल्हड़ पिज़्ज़ा कपल का MMS वीडियो लीक, इंटरनेट पर मचा बवाल

इन वायरल फोटो और वीडियो के कारण सोशल मीडिया पर निमृत खैर को काफी ट्रोल का सामना करना पड़ा। लेकिन अब यह वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर आपको देखने को नहीं मिलेगा। अकेले निमृत खैर का वीडियो वायरल नहीं हुआ है बल्कि हरियाणवी अभिनेत्री Fiza Choudhary का प्राइवेट वीडियो लीक हुआ है अगर आप यह फोटो और वीडियो देखना चाहते हैं तो नीचे दिए Telegram चैनल ज्वाइन करें।

Pankaj Kumar
My name is Pankaj Kumar. I am the owner of news4hindi.com website. I have been working in the field of website development and blogging for 5 years. Be it website development or blogging, we have tried to provide better facilities and information to the customer in both the mediums. Our team tries to deliver news from the country and the world with their hard work and dedication. We need your support.

Related Post

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Floating WhatsApp Button WhatsApp Icon