Saturday, September 7, 2024
वायरल वीडियोNisha Gurgaon Viral MMS:...

Nisha Gurgaon Viral MMS: एक बार फिर निशा गुरगैन का MMS वीडियो इंटरनेट पर मचा रहा तबाही, पूरा वीडियो मिल गया

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Nisha Gurgaon Viral MMS: टिकटोक स्टार निशा गुरगैन को तो आप लोग जानते ही होंगे। जिसने अपने बहुत ही छोटी उम्र में ही अपने मेहनत के दंम पर सोशल मीडिया बड़ा नाम कमाया है। टिकटोक पर उसके वीडियो काफी वायरल होते थे। हालांकि टिकटोक बैन होने के बाद से निशा इंस्टाग्राम और फेसबुक पर काफी एक्टिव रहती है। नेपाल की रहने वाले निशा गुरगैन के करियर में रुकावट की सबसे बड़ी वजह बनी उसका वायरल आपत्तिजनक वीडियो, जिसने सोशल मीडिया पर तबाही मचा दिया।

जब निशा गुरगैन इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फेमस होने की कैटेगरी में पिक पर पहुंची की अचानक निशा का MMS Video Viral हो गया। इस वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया और इंटरनेट पर तबाही मचा दिया। लोग इस वीडियो को देखने के लिए फेसबुक, इंस्टाग्राम, टेलीग्राम और यूट्यूब पर लिंक ढूंढने लगे। इसी बीच निशा गुरगैन के आत्महत्या की खबरें तेजी से वायरल होने लगी।

जाने फेमस सोशल मीडिया इन्फ्लेशन निशा गुरगैन कौन है?

निशा गुरगैन का जन्म नेपाल के काठमांडू शहर में 2 अक्टूबर 1997 को हुआ था। इनकी आयु अभी 26 साल है। और यहां सोशल मीडिया टिकटोक की बड़ी इनफ्लुएंसर में से एक थी। टिकटोक पर लोग इन्हें काफी पसंद करते थे यह अपने एक्टिंग और रिल्स के दम पर टिकटोक के अलावा इंटरनेट पर भी काफी वायरल थी। इन्होंने अभी शादी नहीं किया है और ना ही उनके कोई बॉयफ्रेंड है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार निशा गुरगैन जितना फेमस थी उसके अनुसार सालाना इनकम 10 लाख से भी अधिक हो सकता है। निशा गुरगैन के बारे में अधिक जानने के लिए नीचे दिए गए बॉक्स को देख सकते हैं।

इन्हें भी पढ़े :  Sofia Ansari Viral MMS: एक बार फिर सोफिया अंसारी का MMS वीडियो लीक, यहां देखें वीडियो
नाम निशा गुरगैन
नेशनलिटी नेपाल
ऑक्यूपेशन एक्ट्रेस, मॉडल एंड डांसर
जन्मतिथि 2 अक्टूबर 1997
जन्म की जगह काठमांडू नेपाल
लैंग्वेज इंग्लिश और हिंदी
मैरिटल स्टेटस अनमैरिड

Nisha Gurgaon Viral MMS वीडियो की कहानी

निशा गुरगैन जब इंटरनेट पर वायरल की दुनिया में पिक पर थी तभी किसी अज्ञात यूज़र ने Nisha Gurgaon का MMS वीडियो वायरल कर दिया। जैसे यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपलोड हुआ, इंटरनेट पर तबाही मच गया। लोग लगातार इस वीडियो को डाउनलोड लिंक इधर से उधर शेयर करने लगे। पहले इस वीडियो के कुछ फोटोस वायरल हुए बाद में 51 सेकंड का एक वीडियो सामने आया जिसे लोगों ने जमकर शेयर किया। बाद में लोगों को पता चला कि दरअसल यह वीडियो 8 मिनट का है।

इन्हें भी पढ़े :  Pallavi Debnath Viral MMS: इस हॉट अभिनेत्री का प्राइवेट MMS वीडियो लीक, हुआ वायरल

तब लोगों के मन मे और खलबली मच गई और वह पूरा वीडियो का लिंक ढूंढने लगे। Nisha Gurgaon Viral MMS 8 मिनट का वीडियो ढूंढने के लिए लोग गूगल, इंस्टाग्राम ऑन यूट्यूब पर डायरेक्ट लिंक ढूंढ रहे थे। हर जगह Nisha Gurgaon Viral MMS कीबोर्ड ट्रेंड कर रहा था। अगर आप भी यह वीडियो देखना चाहते हैं तो हमें टेलीग्राम चैनल से ज्वाइन कर सकते हैं।

वीडियो के बारे में निशा गुरगैन का रिएक्शन

निशा गुरगैन के MMS  वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के 2 दिन बाद निशा का रिएक्शन सामने आया। Nisha Gurgaon Viral MMS वीडियो को लेकर चुप्पी तोड़ी और इंस्टाग्राम पर लाइव आकर इस वीडियो को लेकर जानकारी दी। पहले तो उन्होंने इस वीडियो से साफ इनकार कर दिया। लेकिन सोशल मीडिया पर उनके फैंस द्वारा काफी ट्रॉल करने के बाद उन्होंने बताया है कि यह वीडियो मेरा है और किसी ने जानबूझकर इस इंटरनेट पर अपलोड किया है। वह अपने फैन से इस वीडियो को शेयर ना करने का गुहार लगा रही थी।

इन्हें भी पढ़े :  Sona Dey Viral MMS Video: सोना डे 4.56 मिनट की ये विडीयो मचा रहा बवाल

हालांकि लोगों ने बाद में उनके रिएक्शन पर कहा कि उन्हें इस तरह के अपने प्राइवेट आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड नहीं करना चाहिए था। और यह बात आपको इस वीडियो को बनाने से पहले सोचना चाहिए था। लोगों ने भी कहा कि उन्हें इस तरह से अपना प्राइवेट वीडियो बिल्कुल भी रिकॉर्ड नहीं करना चाहिए।

Nisha Gurgaon Direct Link

Seen Video Now Direct Link
Join Telegram Group for More Viral Video Join Now

Pankaj Kumar
My name is Pankaj Kumar. I am the owner of news4hindi.com website. I have been working in the field of website development and blogging for 5 years. Be it website development or blogging, we have tried to provide better facilities and information to the customer in both the mediums. Our team tries to deliver news from the country and the world with their hard work and dedication. We need your support.

Related Post

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Floating WhatsApp Button WhatsApp Icon