Monday, September 16, 2024
वायरल वीडियोPallavi Debnath Viral MMS:...

Pallavi Debnath Viral MMS: इस हॉट अभिनेत्री का प्राइवेट MMS वीडियो लीक, हुआ वायरल

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Pallavi Debnath Viral MMS : इन दिनों लगातार सोशल मीडिया में बॉलीवुड एक्ट्रेस एमएमएस वीडियो लीक होना आम बात हो गई है। कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर Urvashi Rautela और प्रियंका पंडित का प्राइवेट वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा था। जिसके कारण इन एक्ट्रेस को काफी ट्रोल का सामना करना पड़ा। ऐसे ही पल्लवी देवनाथ को उनके प्राइवेट औ वीडियो को लेकर ट्रॉल किया जा रहा है।

पल्लवी देवनाथ का प्राइवेट वीडियो लीक होने के बाद से विवादों में गिर चुकी है। न्यूज़ मीडिया से लेकर बॉलीवुड में उनके सर से चल रहे हैं। सभी हैरान है कि पल्लवी के एमएमएस वीडियो कैसे बाहर आया जबकि पल्लवी बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे अच्छे और हॉट एक्ट्रेस में से एक है।

इन्हें भी पढ़े :  Nisha Gurgaon Viral MMS: एक बार फिर निशा गुरगैन का MMS वीडियो इंटरनेट पर मचा रहा तबाही, पूरा वीडियो मिल गया

इस हॉट अभिनेत्री का प्राइवेट MMS वीडियो लीक

Pallavi Debnath Viral MMS : पल्लवी देवनाथ बॉलीवुड में जाने-माने हॉट एक्ट्रेस में से एक है। जिन्होंने बॉलीवुड में अब तक का कई लीड एक्ट्रेस तो कई साइड बार फिल्मों में काम किया है। पल्लवी अपने कोमल बदन और हॉटनेस से लोगों को अपनी और आकर्षित करती है। यह बॉलीवुड के अलावा सोशल मीडिया में भी काफी वायरल है। लेकिन इन दिनों या अपने लिंक एमएमएस वीडियो को लेकर सुर्खियों में है। जब से इनका इंग्लिश वीडियो लीक हुआ है लगातार सोशल मीडिया इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।  हीरोइन की वीडियो देखने के लिए डाउनलोड लिंक शेर और सर्च कर रहे हैं।

इन्हें भी पढ़े :  Indian Girl Viral MMS: गुनगुन गुप्ता, तृषा कर मधु, अंजलि अरोड़ा जैसे 5 इनफ्लुएंसर का MMS वीडियो वायरल

Pallavi Debnath Viral MMS क्यों है इतना वायरल

इन दोनों वायरस देवनाथ के एमएमएस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि पल्लवी नग्न अवस्था में आपत्तिजनक हरकतें कर रही है। यह ऐसी वीडियो क्यों रिकॉर्ड की है इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। अगर आप पल्लवी देवनाथ का यह वीडियो देखेंगे तो आपके क्या-क्या खड़े हो जाएंगे। आपने अब तक ऐसे वायरल एमएमएस वीडियो कहीं नहीं देखा होगा। लगभग 5 मिनट का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ है जिसने पूरे बॉलीवुड को हिला कर रख दिया है।

इन्हें भी पढ़े :  Dulha Dulhan Viral Video: सारी हदें की पार... सुहागरात का ही बना डाला रील, वीडियो हुआ वायरल

Pallavi Debnath Viral MMS वीडियो को लेकर कुछ यूजर का मानना है कि यह पल्लवी देवनाथ नहीं है बल्कि यही जेनरेटेड वीडियो है। लेकिन काफी लोगों का मानना है कि यह पल्लवी देवनाथ ही है। हालांकि इस वायरल एमएमएस वीडियो को लेकर कोई रिप्लाई नहीं आया है। लोग जमकर इस वीडियो को डाउनलोड और शेयर कर रहे हैं अगर आप भी यह एस देखना चाहते हैं तो Telegram चैनल से ज्वाइन कर सकते हैं।

Pankaj Kumar
My name is Pankaj Kumar. I am the owner of news4hindi.com website. I have been working in the field of website development and blogging for 5 years. Be it website development or blogging, we have tried to provide better facilities and information to the customer in both the mediums. Our team tries to deliver news from the country and the world with their hard work and dedication. We need your support.

Related Post

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Floating WhatsApp Button WhatsApp Icon