Saturday, September 7, 2024
वायरल वीडियोPriyanka Pandit Viral MMS:...

Priyanka Pandit Viral MMS: भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियंका पंडित का प्राइवेट वीडियो लीक , हुआ वायरल

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Priyanka Pandit Viral MMS: भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियंका पंडित का प्राइवेट वीडियो लीक , हुआ वायरल : भोजपुरी इंडस्ट्री में इन दोनों एक के बाद एक एक्ट्रेस की वीडियो वायरल हो रही है। वह भी नॉर्मल वीडियो नहीं बल्कि आपत्तिजनक वीडियो। अभी हाल ही में कुछ दिन पहले तृषा कर मधु का प्राइवेट एमएमएस वीडियो लीक हुआ था। जिसका शोर अभी तक खत्म नहीं हुआ है कि एक और भोजपुरी एक्ट्रेस का आपत्तिजनक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस एक्ट्रेस का नाम है प्रियंका पंडित।

प्रियंका पंडित भोजपुरी इंडस्ट्री के जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। अभी हाल ही में उनका एक प्राइवेट वीडियो इंटरनेट पर लीक हो गया है। जिसने पुरे सोशल मीडिया और इंटरनेट पर तबाही मचाया हुआ है। इससे पहले भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशा कर मधु का एक प्राइवेट वीडियो लीक हुआ था जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ MMS वीडियो में नजर आई थी। हालांकि इस वीडियो को लेकर कहा गया कि यह वीडियो उनके फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले की है। जो भी हो, इन दोनों एक्ट्रेस की एमएमएस वीडियो ने भोजपुरी इंटर इंडस्ट्री और इंटरनेट पर हंगामा मचाया हुआ है।

इन्हें भी पढ़े :  Subhashree Sahu Viral MMS: सुभाश्री का MMS वीडियो किसी ने किया लीक, इंटरनेट पर तेजी से हो रहा वायरल

Priyanka Pandit Viral MMS : Highlights

Name of Girl Priyanka Pandit
Address Bihar
Age 26
Category  Video MMS Video
Figure  34 28 38
Video Duration  2.43 minute
Passion  Sosial Midea Influencer & Actracs
More MMS Video Click Here 
Seen Video Join Telegram

Priyanka Pandit Viral MMS Video

न्यूज़ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रियंका पंडित का यह वीडियो काफी पुराना है जैसा कि Trisha kar Madhu Viral MMS वीडियो को लेकर कहा गया था। जब से Priyanka Pandit Viral MMS लीक हुआ है लोग लगातार इस वीडियो की तलाश सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म और इंटरनेट पर कर रहे हैं। इंस्टाग्राम से लेकर यूट्यूब और ट्विटर तक इस वीडियो को शेयर और सर्च किया जा रहा है।

इन्हें भी पढ़े :  दरिंदगी की सारी हदें पार, Sourav Shing दारू के नशे में दोस्त के साथ किया रेप, MMS वीडियो बना किया वायरल

वहीं Priyanka Pandit वीडियो को लेकर एक न्यूज़ रिपोर्टर द्वारा पूछा गया तो उन्होंने बताया कि यह उन्हें बदनाम करने की साजिश है। मेरा नाम खराब करने के लिए मेरा प्राइवेट वीडियो लिक किया गया है। उनका मानना है कि कोई उनसे अपनी पर्सनली दुश्मन नहीं निकल रहा है इसलिए यह सब कर रहा है प्रियंका ने यह दावा किया कि यह वीडियो उनका नहीं है उनके जैसे दिखने वाली कोई और लड़की का है।

भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियंका पंडित का प्राइवेट वीडियो लीक

भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियंका पंडित के प्राइवेट वीडियो लीक होने के बाद, प्रियंका ने यह बयान दिया था कि यह वीडियो उनका नहीं है। लेकिन अभी हाल ही में खबरों से पता चला कि प्रियंका इस प्राइवेट वीडियो को लेकर पुलिस केस किया है। प्रियंका की शिकायत के बाद पुलिस इस एमएमएस के लिख का पता लगाना शुरू कर चुकी है। पुलिस यह पता लगाने में लगी है कि यह वीडियो किसके द्वारा लिखे किया गया है और इस वीडियो की सच्चाई क्या है।

इन्हें भी पढ़े :  Beaut Khan Viral MMS: टिकटोक गर्ल ब्यूटी खान का MMS वीडियो हुआ वायरल, वीडियो देख हो जाएंगे हैरान

हालांकि Priyanka Pandit वीडियो लीक होने के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस द्वारा काफी ट्रोल किया गया है। इस वीडियो के बाद उनके करियर पर फूलस्टॉप लग सकता है। लोगों ने प्रतिक्रिया देते हुए वीडियो के बारे में उनसे पूछ रहे हैं कि यह वीडियो क्या उनका ही है। क्योंकि फन इस वीडियो को लेकर यकीन ही नहीं कर रहे हैं। जब तक पुलिस का रिपोर्ट नहीं आ जाता है तब तक कुछ कहा नहीं जा सकता है अगर आप यह वीडियो देखना चाहते हैं तो ऊपर लिंक दिया गया है।

Pankaj Kumar
My name is Pankaj Kumar. I am the owner of news4hindi.com website. I have been working in the field of website development and blogging for 5 years. Be it website development or blogging, we have tried to provide better facilities and information to the customer in both the mediums. Our team tries to deliver news from the country and the world with their hard work and dedication. We need your support.

Related Post

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Floating WhatsApp Button WhatsApp Icon