Thursday, September 19, 2024
वायरल वीडियोPublic Places MMS Record:...

Public Places MMS Record: दिन-दहाड़े लड़की का बनाया MMS वीडियो

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Public Places MMS Record : आए दिन सोशल मीडिया में वायरल एमएमएस वीडियो की खबरें आते रहती है। कुछ लोगों को ऐसी वीडियो देखने के बाद काफी गुस्सा आता है। वहीं, कुछ लोग ऐसी वीडियो देखना पसंद करते हैं। इन्हीं लोगों के कारण आए दिन छेड़छाड़, बलात्कार और गैंग रेप की घटनाएं सामने आती रहती है।

Public Places MMS Record : आपको बता दे कि अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स दिनदहाड़े लड़की का एमएमएस वीडियो रिकॉर्ड कर रहा है। और सबसे हैरानी की बात यह है कि इसके बावजूद वहां मौजूद लोग सिर्फ तमाशा देख रहे थे। लेकिन कोई भी व्यक्ति उसे लड़की के एमएमएस वीडियो रिकॉर्ड कर रहे लड़का को रोकने नहीं आता है।

इन्हें भी पढ़े :  Chunmun Gupta Viral MMS: चुनमुन गुप्ता का एक और एमएमएस वीडियो लीक, देखें वीडियो

Public Places MMS Record. : Highlights

Name of Girl Not Available
Address Delhi Place
Age 26
Category  Video MMS Video
Figure  Not Available 
Passion  Sosial Midea Influencer
Instagram ID Not Available

Public Places MMS Record : कौन है?

आपको बता दे की वायरल एमएमएस वीडियो में जो लड़की है वह एक टिकटोक क्रिएटर है। जो अर्धनग्न कपड़े पहनकर पब्लिक प्लेस में रील बनाने के लिए निकली है। लड़की को अर्धनग्न देख एक लड़का पीछे से उसका वीडियो रिकॉर्ड करने लगता है। दूसरी तरफ एक और आदमी इस घटना को अपने फोन में रिकॉर्ड कर रहा है। हालांकि उसे वीडियो में मौजूद लड़की और लड़के का ज्यादा जानकारी सोशल मीडिया में उपलब्ध नहीं है।

इन्हें भी पढ़े :  Fiza Choudhary Viral MMS: हरियाणवी अभिनेत्री फिजा चौधरी का MMS वीडियो लीक, इंटरनेट पर वायरल

मीडिया रिपोर्ट की माने तो यह वीडियो लोगों के बीच अवेयरनेस फैलाने के लिए बनाया गया था। की कैसे लोगों के सामने लड़कियों के साथ छेड़छाड़, बलात्कार और गैंगरेप की घटनाएं होती है लेकिन ज्यादातर लोग सिर्फ दूर खड़े रहकर ही अपना फर्ज निभाने की कोशिश करते हैं। अब साफ तौर पर देख सकते हैं कि इस लड़के की करतूत के बाद वहां मौजूद लोगों ने क्या किया।

Public Places MMS Record : कैसे देखें?

जब से यह वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड हुआ काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर काफी लोगों ने प्रतिक्रिया देते हुए गुस्सा जताया है। अगर आप भी यह वीडियो देखना चाहते हैं तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं या हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर सकते हैं।

इन्हें भी पढ़े :  Gungun Gupta Viral Video: सारी हदें पार, गुनगुन गुप्ता का लड़के के साथ MMS वीडियो वायरल
Seen Viral Video Click Here
Join Telegram Click Here
Pankaj Kumar
My name is Pankaj Kumar. I am the owner of news4hindi.com website. I have been working in the field of website development and blogging for 5 years. Be it website development or blogging, we have tried to provide better facilities and information to the customer in both the mediums. Our team tries to deliver news from the country and the world with their hard work and dedication. We need your support.

Related Post

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Floating WhatsApp Button WhatsApp Icon