Monday, September 16, 2024
वायरल वीडियोRashmika Mandna Viral MMS:...

Rashmika Mandna Viral MMS: सबकी क्रस गर्ल रश्मिका मंदांना का MMS वीडियो हुआ वायरल

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Rashmika Mandna Viral MMS: सबकी क्रस गर्ल रश्मिका मंदांना का MMS वीडियो हुआ वायरल : तेलुगू इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस जो लाखों युवाओं के दिलों पर राज करने वाले सबकी क्रॉस गर्ल रश्मिका मंदांना को तो आप जानते ही होंगे। जिसने बहुत ही कम उम्र उम्र में अपने एक्टिंग और काबिलियत के दम पर तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री सहित बॉलीवुड में एक अलग ही पहचान बना ली है। लेकिन सबके दिलों पर राज करने वाली क्रॉस गर्ल Rashmika Mandna Viral MMS वीडियो इन दिनों काफी तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। आईए जानते हैं इस वायरल वीडियो की पूरी खबर।

ऐसे तो फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे बॉलीवुड एक्ट्रेस और तेलुगू इंडस्ट्री की एक्ट्रेस है जिनकी आपत्तिजनक वीडियो वायरल हुए हैं। अक्सर यह वीडियो फिल्म में सूट के दौरान रिकॉर्ड किए जाते हैं तो कोई बार प्राइवेट के तौर पर ऐसे वीडियो शूट होते हैं और किसी कारण या गलती के वजह से लीक हो जाता है। लेकिन रश्मिका मंदांना के साथ एक अलग ही कारनामा हुआ है। Deepfake कांसेप्ट का उपयोग कर Rashmika Mandna MMS वीडियो क्रिएट कर सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है।

इन्हें भी पढ़े :  Rakhi Sawant Viral MMS: बॉलिवुड ऐक्ट्रेस राखी सावंत का MMS वीडियो लीक, इंटरनेट पर हुआ वायरल

Rashmika Mandna Viral MMS : Highlights

Name of Girl Rashmika Mandna
Address Munbai
Age 24
Category  Video MMS Video
Figure  32 26 36
Video Duration  3.43 minute
Passion  Sosial Midea Influencer & Actracs
More MMS Video Click Here 
Seen Video Join Telegram

क्या है deepfake कॉन्सेप्ट

फिल्म इंडस्ट्री में इस डीप फेक कांसेप्ट का इस्तेमाल काफी लंबे समय से किया जा रहा है। डीप फेक के जरिए किसी दूसरे वीडियो या कंटेंट में आपको रखा जा सकता है। बोल कोई और रहा है लेकिन आवाज आपकी होगी, वीडियो में बॉडी किसी और की होगी लेकिन शकल आपकी होगी। यह सबसे खतरनाक है कि लोग इसे असली ही समझ लेते हैं। फिल्म इंडस्ट्री में आंटी फेक का उपयोग फिल्म में कैरेक्टर को डबल रोल के लिए किया जाता था लेकिन आज आई के जमाने में इसका उपयोग गलत तरीके से किया जा रहा है।

Deepfake Rashmika Mandna Viral MMS

तेलुगू एक्ट्रेस रश्मिका मंदांना का एक लीफ फेक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें किसी दूसरी लड़की का वीडियो है जिसे एडिट कर इसमें रश्मिका मंदांना का चेहरा लगा दिया गया है। इससे पहले भी रश्मिका मंदांना के साथ ऐसा कारनामा हो चुका है लेकिन इस बार यह आपत्तिजनक वीडियो के साथ किया गया है। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर अपलोड होते हैं तेजी से वायरल होना शुरू हो गया। इस वीडियो में साफ तौर से देखा जा सकता है कि रश्मिका मंदांना की बॉडी और स्टाइल एमएमएस वीडियो में मौजूद लड़की से मिल नहीं खा रही है।

इन्हें भी पढ़े :  Sofia Ansari Viral MMS Video: सोफिया अंसारी 5.23 मिनट MMS वीडियो ने मचाया बावल

लेकिन लोगों को इस बार बिल्कुल भी भरोसा नहीं है। लोगों का मानना है कि आज फिल्म इंडस्ट्री से लेकर सोशल मीडिया पर लोग फेमस होने के लिए ऐसी क्रियाएं कर रही है। लोगों का मानना है कि इस वीडियो में जो लड़की है वह रश्मिका मंदांना ही है। इसी के चक्कर में लोग Rashmika Mandna Viral MMS वीडियो को इंटरनेट पर तेजी से शेयर कर रहे हैं।

डीप फेक फेक वीडियो ने किया कई एक्ट्रेसेस का वीडियो वायरल

डीप फेक कोई नया तरीका नहीं है लेकिन पिछले कुछ सालों से दीप है के जरिए लोगों का बड़ा नुकसान किया जा रहा है। फिल्म इंडस्ट्री के कोई बड़े एक्ट्रेस के दी फेक के जरिए आपत्तिजनक वीडियो क्रिएट करो वायरल किया गया है। हालांकि ऐसा आम लोगों के साथ भी किया जा रहा है लेकिन बड़े स्तर पर इसका पता नहीं चलता है।

इन्हें भी पढ़े :  Amarpali Dubey Viral Video: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का MMS वीडियो गलती से वायरल

अभी हाल ही में सरकारी अफसर ने एचडी फैक वीडियो को रोकने के लिए नया ए प्लेटफॉर्म बनाने की कोशिश की जा रही है। आपको बता दे की इस डीप फेक वीडियो को कुछ हद तक रोका जा सकता है लेकिन खत्म नहीं किया जा सकता है। अगर आप रश्मिका मंदांना का डीप फेक वीडियो देखना चाहते हैं तो ऊपर लिंक दिया गया है यहां नीचे दिए गए लिंक से भी देख सकते हैं। ऐसे ही और वायरल दी फेक वीडियो देखने के लिए नीचे दिए गए टेलीग्राम चैनल से हमें जॉइन जरूर करें।

Join Telegram Group for More Viral Video : Click Here

Pankaj Kumar
My name is Pankaj Kumar. I am the owner of news4hindi.com website. I have been working in the field of website development and blogging for 5 years. Be it website development or blogging, we have tried to provide better facilities and information to the customer in both the mediums. Our team tries to deliver news from the country and the world with their hard work and dedication. We need your support.

Related Post

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Floating WhatsApp Button WhatsApp Icon