Sunday, September 8, 2024

Realme GT 6 का कीमत हुआ लिक, इतना कम कीमत में मिलेगा 5500mAh की बैटरी और 32 MP सेल्फी कैमरा

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Realme GT 6 का कीमत हुआ लिक, इतना कम कीमत में मिलेगा 5500mAh की बैटरी और 32 MP सेल्फी कैमरा : अभी हाल ही में रियलमी कंपनी द्वारा अपने नए फोन Realme GT 6 के लॉन्चिंग डेट की घोषणा 20 जून 2024 को किया गया है। लेकिन इसकी कीमत को लेकर के ऑफीशियली कोई जानकारी नहीं दी गई है। चीन में रियलमी Realme GT Neo 6 की कीमत से कंपेयर कर लोग रियलमी जिटी 6 के कीमत का अंदाजा लगा रहे हैं। लेकिन अभी हाल ही में रियलमी के एक गलती के कारण भारत में इसके कीमत की जानकारी लिक हो गई है।

Realme GT 6 Price in India इन दोनों रियलमी लगातार भारतीय बाजार में रियलमी अपने फोन दमदार प्रोसेसर, स्टाइलिश लुक और हाई क्वालिटी कैमरा लॉन्च कर रहा है। बहुत ही कम बजट में अच्छा कैमरा और बेहतरीन बैकअप बैटरी के साथ फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दे रही है। अभी हाल ही में 20 जून को रियल में अपना नया फोन Realme GT 6 लॉन्च करने जा रही है। जिसकी कीमत अब लीक हो चुकी है तो आईए जानते हैं या फोन सस्ता होगा या महंगा।

इन्हें भी पढ़े :  Vivo X100 Ultra Price in India: 200MP कैमरा 5500mAh बैटरी के साथ वीवो का दमदार 5G फोन लॉन्च, जाने कीमत और फीचर

Realme GT 6 Price in India

इस अपकमिंग स्मार्टफोन को हाल ही में चीन के बाजार में realme GT Neo 6 के नाम से लांच किया गया है। रियलमी जीटी नियो 6 स्मार्टफोन का री पैकेज्ड वर्जन रियलमी जीटी 6 को कहा जा रहा है। इस स्मार्टफोन की कीमत का खुलासा रियलमी इंडिया के आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से किया गया था। जो कि चीन में इसकी कीमत 39,999 थी। रियलमी द्वारा गलती से लीक हुए इमेज में रियलमी जीटी 6 की कीमत देश में 39999 हो सकती है। हालांकि इसका खुलासा कंपनी द्वारा नहीं किया गया है कि किस रैम और स्टोरेज वेरिएंट की कीमत कितनी होगी।

आपको बता दे कि इससे पहले भी रियल में कंपनी से Realme P1 और Realme GT 6T स्मार्टफोन की कीमत लीक हो गई थी। बाद में पता चला कि लीक कीमत से भारतीय बाजार में स्मार्टफोन की कीमत काफी कम रखा गया था। इसलिए ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी द्वारा रियलमी स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में मार्केटिंग करने का स्ट्रेटजी होगा।

इन्हें भी पढ़े :  Tecno Spark 20 Pro 5G Price: 12000 से कम कीमत में 108MP कैमरा और 16GB रैम के साथ भारत में लॉन्च स्टाइलिश स्माटफोन

Realme GT 6 स्पेसिफिकेशन

अपकमिंग रियलमी जीटी 6 एंड्रॉयड 14 पर बेस्ट स्मार्टफोन में दमदार प्रोसेसर क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 8 एस जेन 3 दिया है। इस 5G स्मार्टफोन में 6.78 इंच फुल HD+ LTPO AMOLED डिस्प्ले के साथ 120 हॉर्स का रिफ्रेश रेट दिया जाएगा। स्मार्टफोन की पिक ब्राइटनेस 6000 नीट की होगी। इसके अतिरिक्त फोन में AI फीचर देखने को मिलेंगे। 12GB रैम और 512gb तक का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल सकता है। फोन ड्यूल कैमरा सेटअप OIS के साथ 50 मेगापिक्सल Sony MIX882 प्राइमरी सेंसर और 8 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का दमदार वीडियो रिकॉर्डिंग दिया गया है।

इन्हें भी पढ़े :  Vivo T3 Pro 5G Price in India: 50MP कैमरा, 5500 बैटरी और 80W फास्ट चार्जिंग

Realme GT 6 बैटरी और चार्जर

किसी भी फोन को चलाने के लिए फोन में बैटरी और फोन को जल्दी चार्ज करने के लिए दमदार चार्जर की आवश्यकता होती है। इसलिए रियलमी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Realme GT 6 5500 mAh की बैटरी और 120W फास्ट चार्जर का सपोर्ट दे रही है। कंपनी का दावा है कि फास्ट चार्जर स्मार्टफोन की बैटरी को 10 मिनट में 50% और 28 मिनट में 100% तक चार्ज कर सकती है।

Realme GT 6 भारतीय बाजार में 20 जून 2024 को लांच होने जा रहा है। अगर आप नया फोन लेने की सोच रहे हैं तो कुछ दिन इंतजार कर सकते हैं। कंपनी द्वारा लीक फोन की कीमत से उम्मीद है कि काफी कम हो ताकि कम बजट में आप इस फोन को अपना बना सके। खैर आपको इस फोन का रिव्यू कैसा लगा नीचे हमें कमेंट करके जरूर बताइए।

Pankaj Kumar
My name is Pankaj Kumar. I am the owner of news4hindi.com website. I have been working in the field of website development and blogging for 5 years. Be it website development or blogging, we have tried to provide better facilities and information to the customer in both the mediums. Our team tries to deliver news from the country and the world with their hard work and dedication. We need your support.

Related Post

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Floating WhatsApp Button WhatsApp Icon