Wednesday, September 18, 2024
वायरल वीडियोSassy Poonam Viral Video:...

Sassy Poonam Viral Video: सारी हदें पार, एक बार फिर शशि पूनम का MMS वीडियो वायरल

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Sassy Poonam Viral Video : इंस्टाग्राम पर इन दोनों लोग फेमस होने के लिए अंग प्रदर्शन भर भर के कर रहे हैं। लोगों ने इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर बनने के लिए सारी हदें पार कर दी है। अगर आप इंस्टाग्राम यूजर है आप जब भी इंस्टाग्राम पर कोई वीडियो देखने के लिए स्क्रॉल करते हैं तब आपके सामने कोई ऐसी वीडियो प्रदर्शित होते होंगे जिसे देखकर आपको हंसी आई होगी या कुछ सीखने को मिलता होगा। लेकिन कुछ ऐसे भी वीडियो आपके सामने आते होंगे जिन्हें देखकर आपको काफी गुस्सा आता होगा।

लेकिन कुछ लोगों को ऐसे वीडियो देखने में काफी अच्छा लगता है और वह पसंद भी करते हैं। आज हम आपको ऐसे ही एक इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके फेमस होने की वजह है सिर्फ उसके अंग है। इन दोनों वह अपने वायरल एमएमएस वीडियो को लेकर काफी सुर्खियों में है। हम बात कर रहे हैं इंस्टाग्राम यूजर शशि पूनम का जिसका वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहता है।

इन्हें भी पढ़े :  Viral MMS Video: मशहूर फिल्म डायरेक्टर का MMS लीक, लड़की संग अश्लील हरकत का वीडियो वायरल

एक बार फिर शशि पूनम का MMS वीडियो वायरल

Sassy Poonam Viral Video : शशि पूनम इंडियन इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर है जिनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 3.4 मिलियन फॉलोअर्स है। यह प्रतिदिन 2 से 3 वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड करते हैं जिनमें से एक वीडियो वायरस होता ही है। इसकी वजह जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। अगर आप इंस्टाग्राम यूजर है तो अपने शशि पूनम का वीडियो अवश्य ही देखे होंगे। इनके वीडियो वायरल होने के सबसे बड़ी वजह है अपने अंगों का प्रदर्शन जिसे आप एमएमएस वीडियो के तौर पर देख सकते हैं।

फिलहाल इनका एक और एमएमएस वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। जिसे आप फिलहाल यूट्यूब पर भी देखने को मिल जाएगा। शशि पूनम का यह एमएमएस वीडियो खुद शशि पूनम के अकाउंट से अपलोड किया गया है। जब से है वीडियो उनके अकाउंट पर अपलोड हुआ है तेजी से वायरल होना शुरू हो गया है। लोग इसके फुल वीडियो की डिमांड कर रहे हैं यूट्यूब और इंस्टाग्राम अकाउंट पर फुल वीडियो का लिंक खोज रहे हैं।

इन्हें भी पढ़े :  Sona Dey Viral MMS Video: सोना डे 4.56 मिनट की ये विडीयो मचा रहा बवाल

हालांकि शशि पूनम ने फिलहाल इस वीडियो को अपने अकाउंट से डिलीट कर दिया है लेकिन उनके नाम से बने फेक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अभी भी वीडियो आपको देखने को मिल सकता है या आप यूट्यूब पर जाकर इन वीडियो को देख सकते हैं।

Sassy Poonam Video Video में क्या है ऐसा

इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि शशि पूनम अपने अंगों को आपत्तिजनक स्थिति में गलत हरकतों के साथ दिख रही है। आपको बता दे की शशि पूनम का पहला वीडियो नहीं है इससे पहले भी शशि पूनम अपने ऐसे वीडियो के कारण ट्रोल हुई है। लेकिन फिर भी यह बाज नहीं आ रही है। शशि पूनम के वायरल हो रहे वीडियो में इस बार शशि पूनम ने सारी हदें पार कर दी है।

इन्हें भी पढ़े :  Urfi Javed का न्यूड फोटो और वीडियो गलती से हुआ लीक, लोगों ने डाउनलोड कर किया वायरल

सेक्सी पूनम वायरल वीडियो को लेकर रिप्लाई

एक इंटरव्यू के दौरान शशि पूनम से Sassy Poonam Viral Video के बारे में पूछा गया तो उन्हें ने कहा कि लोग जो देखना चाहते हैं मैं वही करती हूं। अगर लोग नहीं देखना चाहते तो मेरे ऐसे वीडियो पर इतने व्यू कैसे आते हैं। इसलिए जो लोग चाहते हैं मैं वही कर रही हूं। हालांकि ऐसे वीडियो का असर समाज पर पड़ता है लेकिन कुछ लोगों को सिर्फ फेमस होने से मतलब है। अगर आप इन वायरल वीडियो को देखना चाहते हैं तो Telegram चैनल से हमें ज्वॉइन करें।

Sofia Ansari भी ऐसे वीडियो के लिए कई बार ट्रॉल हो चुकी है। लेकिन इन्होंने भी अपनी सारी हदें पार कर दी है और कई सारे आपत्तिजनक वीडियो अपलोड किए हैं जिनके कारण उनके फेसबुक और इंस्टा अकाउंट भी डिलीट हुआ है। अगर सोफिया अंसारी के वायरल वीडियो देखना चाहते हैं तो लिंक पर क्लिक करें।

Pankaj Kumar
My name is Pankaj Kumar. I am the owner of news4hindi.com website. I have been working in the field of website development and blogging for 5 years. Be it website development or blogging, we have tried to provide better facilities and information to the customer in both the mediums. Our team tries to deliver news from the country and the world with their hard work and dedication. We need your support.

Related Post

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Floating WhatsApp Button WhatsApp Icon