Monday, September 16, 2024

Sona Dey Viral MMS Video: सोना डे 4.56 मिनट की ये विडीयो मचा रहा बवाल

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Sona Dey Viral MMS Video: सोने दे सोशल मीडिया और यूट्यूब पर फेमस इनफ्लुएंसर में से एक है। यह अपने यूट्यूब चैनल पर ब्लॉगिंग और इंस्टाग्राम पर रील अपलोड करती है। उनके चाहने वाले इनके वीडियो का इंतजार बेसब्री से करते हैं। सोने दे का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरस होता रहता है। लेकिन इन दोनों सोने दे अपने वायरल एमएमएस को लेकर विवादों में है।

Sona Dey Viral MMS Video: पिछले कुछ दिनों से सोने दे सोशल मीडिया और यूट्यूब पर चर्चाओं में है। इंटरनेट पर उनके वायरल वीडियो के लिंक काफी शेयर किया जा रहे हैं। सोना डे 4.56 मिनट की ये विडीयो मचा रहा बवाल इस वीडियो को देखने के लिए लोग यूट्यूब इंटरनेट सोशल मीडिया पर लगातार लिंक तलाश रहे हैं। हालांकि इस वायरल वीडियो को लेकर सोना देकर रिप्लाई आ चुका है। आज हम आपको इस वायरल वीडियो की सच्चाई और वीडियो कैसे देख सकते हैं के बारे में बताने जा रहे हैं।

इन्हें भी पढ़े :  Aman Ramgarhia Viral MMS: पंजाबी सोशल मीडिया अमन रामगढ़िया का MMS वीडियो वायरल

Sona Dey Viral MMS Video. : Highlights

Name of Girl Sona Dey
Address West Bengal
Age 26
Category  Viral MMS Video
Figure  36, 30, 40
Passion  Sosial Midea Influencer
Instagram ID https://www.instagram.com/sona_dey_official?igsh=bzZvYXQxcTZ4Y2Zm

Sona Dey Viral MMS Video : कौन है?

सोने दे का जन्म पश्चिम बंगाल में हुआ है। इनकी आयु अभी 26 वर्ष की है। आपको बता दे की इन्होंने अपनी पर्सनल जानकारी यूट्यूब पर ज्यादा शेयर नहीं की है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट की माने तो सोने दे फिलहाल मुंबई में रहती है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत इंस्टाग्राम पर डांसिंग रील से शुरू की थी फिलहाल उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 9.1 मिलियन फॉलोअर है। डांसिंग वीडियो काफी वायरल होने के कारण इन्होंने हाल ही में यूट्यूब पर अपना चैनल क्रिएट किया है जिस पर ब्लॉगिंग की वीडियो अपलोड करती है।

इन्हें भी पढ़े :  Anjali Arora Viral Video: एक बार फिर अंजलि अरोड़ा का MMS वीडियो हुआ वायरल, फैंस हुए हैरान

Sona Dey Viral MMS Vide : क्या है उसे वीडियो में?

इन दोनों सोशल मीडिया और इंटरनेट पर वायरल हो रहे एमएमएस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि सोने दे जैसे दिखने वाली लड़की किसी लड़के के साथ बिस्तर पर आपत्तिजनक क्रियाएं कर रही है। वीडियो रात की है इस वजह से थोड़ा धुंधली है लेकिन उसे वीडियो में जो लड़की है उसके बारे में यूजर का मानना है कि वह लड़की सोने दे ही है। लेकिन कुछ लोगों का मानना है कि सोने दे नहीं बल्कि उनके जैसे दिखने वाला कोई और लड़की है।

इस वायरल वीडियो की खबरें पुरे सोशल मीडिया और इंटरनेट पर आज की तरह फैल गई। हर तरफ सोना दे के वायरल एमएमएस वीडियो की चर्चा चल रही है। इस वायरल वीडियो को लेकर सोने दे को इंस्टाग्राम पर काफी ट्रोल किया गया। इसके बाद सोना देने एक वीडियो के जरिए अपने फाइनल रिप्लाई देते हुए कहा कि इस वायरल एमएमएस वीडियो में जो लड़की है वह मैं नहीं हूं बल्कि मेरे जैसे दिखने वाला कोई और है। इस समय यह वीडियो वायरल होने का मतलब है मेरे करियर और मुझे बदनाम करना।

इन्हें भी पढ़े :  Urfi Javed का न्यूड फोटो और वीडियो गलती से हुआ लीक, लोगों ने डाउनलोड कर किया वायरल

Sona Dey Viral MMS Video : कैसे देखें?

जब से है वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ है लोग इसे देखने के लिए सोशल मीडिया और यूट्यूब पर लिंक ढूंढ रहे हैं। आपको बता दे की सोने दे की वायरल एमएमएस वीडियो 4.56 मिनट का है। अगर आप यह वीडियो देखना चाहते हैं तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर देख सकते हैं। या हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन करके भी इस वीडियो को देखा जा सकता है।

Seen Viral Video  Click Here 
Join Telegram  Click here
Pankaj Kumar
My name is Pankaj Kumar. I am the owner of news4hindi.com website. I have been working in the field of website development and blogging for 5 years. Be it website development or blogging, we have tried to provide better facilities and information to the customer in both the mediums. Our team tries to deliver news from the country and the world with their hard work and dedication. We need your support.

Related Post

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Floating WhatsApp Button WhatsApp Icon