Monday, September 16, 2024
वायरल वीडियोSubhashree Sahu Viral MMS:...

Subhashree Sahu Viral MMS: सुभाश्री का MMS वीडियो किसी ने किया लीक, इंटरनेट पर तेजी से हो रहा वायरल

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Subhashree Sahu Viral Video: सुभाश्री का MMS वीडियो किसी ने किया लीक, इंटरनेट पर तेजी से हो रहा वायरल : आजकल सोशल मीडिया पर एमएमएस वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं। इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर हो या युटुब क्रिएटर यहां तक की भोजपुरी एक्ट्रेस भी इसमें पीछे नहीं। आए दिन किसी न किसी के एमएमएस वीडियो लिख की खबरें सोशल मीडिया में चलती रहती है। कभी-कभी तो ऐसा लगता है कि यह कोई सोची समझी साजिश हो सोशल मीडिया पर पॉपुलर होने के लिए किया जा रहा है। इसी तरह एक बार फिर इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर Subhashree Sahu का MMS विडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Subhashree Sahu Viral Video: अगर आप इंस्टाग्राम पर रियल देखते हैं तो अपने कभी ना कभी Subhashree Sahu को जरूर देखा होगा। जब से सुभाश्री यह वीडियो लीक हुआ है लोग लगातार इंटरनेट पर Subhashree Sahu Viral MMS Video सर्च कर रहे हैं। सुश्री का यह एमएमएस वीडियो हर कोई देखना चाहता है। यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर लगातार इसके फुल वीडियो का लिंक शेयर किया जा रहा है।

इन्हें भी पढ़े :  Trishakar Madhu Viral MMS: एक बार फिर भोजपुरी एक्ट्रेस तृषाकर मधु का MMS हो रहा वायरल

Subhashree Sahu Viral MMS: Highlights

Name of Girl Subhashree Sahu
Address Delhi
Age 26
Category  Video MMS Video
Figure  32 30 38
Video Duration  2.24 minute
Passion  Sosial Midea Influencer
More MMS Video Click Here 
Seen Video Join Telegram

कौन है Subhashree Sahu Viral MMS विडियो गर्ल

सुभाश्री साहू एक इंस्टाग्राम और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर है फिलहाल उनकी उम्र 18 वर्ष है। अभी हाल ही में इनका एक आपत्तिजनक वीडियो इंटरनेट पर लीक हो गया है जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। Subhashree Sahu Viral MMS वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि शुभ श्री साहू आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रही है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सुबह श्री अपने ऊपर के कपड़े उतार कर बहुत ही गलत हरकतें करती नजर आ रही है।

सुबह श्री साहू का यह प्राइवेट एमएमएस वीडियो लीक होने के बाद काफी ज्यादा सुर्खियों में आ गई। हर कोई बस सुबह श्री का एमएमएस वीडियो देखना चाहता है। जिसके कारण आज सुबह श्री को इंटरनेट पर काफी सर्च किया जा रहा है।

इन्हें भी पढ़े :  Nisha Gurgaon Viral MMS: एक बार फिर निशा गुरगैन का MMS वीडियो इंटरनेट पर मचा रहा तबाही, पूरा वीडियो मिल गया

Subhashree Sahu Viral MMS: सुभाश्री का MMS वीडियो किसी ने किया लीक

रिपोर्ट की माने तो ऐसा कहा जा रहा है कि सुबह श्री का इंग्लिश वीडियो किसी ने जानबूझकर इंटरनेट पर वायरल कर दिया है। एक रिपोर्ट में सुभाश्री ने कहा कि अभी हाल ही में सुभाश्री का इंस्टाग्राम अकाउंट बंद हो गया और सुभाश्री ने किसी से अपने अकाउंट को वापस से खुलवाने को कहा तो उसे लड़के ने कहा कि अपनी न्यूड वीडियो मुझे भेजो। इसके बाद सुभाश्री साहू ने बिना कुछ सोचे समझे अपनी न्यूड वीडियो उसको भेज दी। इसके बाद क्या था उसे लड़के ने उसका एमएमएस वीडियो इंटरनेट पर लीक कर दिया।

सुभाश्री का न्यूड वीडियो इंटरनेट पर लीक होने के बाद, एक बयान में सुभाश्री ने कहा कि यह वीडियो उनका नहीं है बल्कि किसी आई टूल द्वारा जनरेट किया गया है। हालांकि वह इस चीज से नहीं डरती है क्योंकि पहले भी इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर के साथ ऐसा हो चुका है। चाहे जो भी हो दोस्तों Subhashree Sahu Viral MMS विडियो लीक होने के बाद यूट्यूब और सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।

इन्हें भी पढ़े :  Viral Video: महेश भट्ट के आधी से भी कम उम्र की एक्ट्रेस जिया खान के साथ प्राइवेट वीडियो वायरल

Subhashree Sahu Viral MMS विडियो पर लोगों की प्रतिक्रिया

इंस्टाग्राम पर शोभा श्री के फैंस इन्हें काफी ट्रोल कर आपत्तिजनक गालियां दे रही हैं। कोई यूज़र ने तो बड़े ही बड़े कमेंट कर इन्हें ट्रोल किया है। एक यूजर से लिखा कि आजकल लोग फेमस होने के लिए किसी भी हद को पार कर सकते हैं। एक यूजर ने लिखा कि आज के समय में लोग पैसे कमाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। अगर आप विडियो देखना चाहते हैं तो नीचे दिए के टेलीग्राम चैनल से हमें ज्वॉइन करें 

Pankaj Kumar
My name is Pankaj Kumar. I am the owner of news4hindi.com website. I have been working in the field of website development and blogging for 5 years. Be it website development or blogging, we have tried to provide better facilities and information to the customer in both the mediums. Our team tries to deliver news from the country and the world with their hard work and dedication. We need your support.

Related Post

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Floating WhatsApp Button WhatsApp Icon