Monday, September 16, 2024
वायरल वीडियोइंडियन एक्ट्रेस Sunny Leone...

इंडियन एक्ट्रेस Sunny Leone Viral MMS वीडियो ने मचाई बावल, लड़के वीडियो देख हुए पागल

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Sunny Leone Viral MMS: इंडियन बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सनी लियोन अभी हाल ही में अपने वायरल एमएमएस वीडियो को लेकर चर्चाओं में थी। ऐसे तो उनके कई एमएमएस वीडियो इंटरनेट पर अभी भी उपलब्ध है लेकिन बॉलीवुड में आने के बाद, उन्होंने यह कार्य छोड़ दिए थे। लेकिन इन दोनों उनका एक एमएमएस वीडियो वायरल होने की खबरें बवाल मचा रही है।

बॉलीवुड में आने के बाद सनी लियोन एमएमएस वीडियो कुछ और कर बॉलीवुड में अपने नए जीवन की शुरुआत की थी। अब लगभग लोग सनी लियोन को एक बॉलीवुड एक्ट्रेस के रूप में जानते हैं। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया में सनी लियोन की वायरल एमएमएस वीडियो ने लोगों की यादों को ताजा कर दिया है। जब से यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है लोग लगातार सनी लियोन वायरल एमएमएस वीडियो इंटरनेट पर सर्च करने लग गए हैं। आईए जानते हैं इंडियन एक्ट्रेस सनी लियोन के वायरल एमएमएस की पूरी खबर…

इन्हें भी पढ़े :  Aayushi Verma Viral MMS: लड़कों के दिलों पर छाई इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर आयुषी वर्मा का MMS वीडियो लीक

Sunny Leone Viral MMS : Highlights

Name of Girl Sunny Leone
Address Sarnia Canada
Age 36 year 
Category  Video MMS Video
Figure  38, 32, 40
Passion  Bollywood Actress, Pornography
More Viral MMS Video  Click Here
Instagram ID https://www.instagram.com/sunnyleone?igsh=MWNiZGE4ZTcxaWk4dg==

Sunny Leone Viral MMS : कौन है?

आपको बता दे की सनी लियोन एक बॉलीवुड एक्ट्रेस है। जिन्होंने बॉलीवुड में कई बड़े फिल्मों में काम किया है। बॉलीवुड में एंट्री लेने के दौरान सनी लियोन के काफी फिल्में अच्छे कमाई की थी लेकिन इन दिनों उनकी कोई फिल्में स्क्रीन पर नहीं आ रही है। सनी लियोन सानिया कनाडा की रहने वाली है जो बॉलीवुड में एंट्री लेने से पहले पोर्नोग्राफी में काम करती थी। इंडिया में सनी लियोन 2005 में एक टीवी शो के होस्ट के दौरान देखी गई थी उसके बाद बॉलीवुड में की पहली फिल्म द गर्ल नेक्स्ट डे में दिखाई दी थी।

इन्हें भी पढ़े :  Rashmika Mandna Viral MMS: सबकी क्रस गर्ल रश्मिका मंदांना का MMS वीडियो हुआ वायरल

Sunny Leone Viral MMS : क्या है उसे वीडियो में?

सनी लियोन वायरल एमएमएस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि सनी लियोन एक एक्टर के साथ आपत्तिजनक क्रियाएं कर रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि वायरल एमएमएस वीडियो रागिनी एमएमएस 2 का कट सीन है। जिस फिल्म रिलीज से पहले हटा दिया गया होगा। कुछ लोग का कहना है की फिल्म शूटिंग के दौरान आपत्तिजनक क्रियाएं दर्शाने के लिए ओरिजिनल सिन बनाए गए होंगे जो किसी के द्वारा लिख कर दिया गया। सनी लियोन वायरल एमएमएस वीडियो को लेकर फिलहाल बॉलीवुड की ओर से कोई रिप्लाई नहीं आया है।

इन्हें भी पढ़े :  Nimrat Khaira Viral MMS: पंजाबी सिंगर निमृत खैर का MMS वीडियो लीक, तेजी से हो रहा वायरल

Sunny Leone Viral MMS : कैसे देखें?

जब से सोशल मीडिया में सनी लियोन का एमएमएस वीडियो वायरल हुआ है लोग लगातार इस वीडियो को देखने के लिए बेताब हो गए हैं। और यूट्यूब तथा इंटरनेट पर लिंक ढूंढ रहे हैं। आपको बता दे कि अगर आप यह वीडियो देखना चाहते हैं तो यूट्यूब पर देख सकते हैं या नीचे दिए गए टेलीग्राम चैनल से हमें ज्वाइन कर देख सकते हैं।

Pankaj Kumar
My name is Pankaj Kumar. I am the owner of news4hindi.com website. I have been working in the field of website development and blogging for 5 years. Be it website development or blogging, we have tried to provide better facilities and information to the customer in both the mediums. Our team tries to deliver news from the country and the world with their hard work and dedication. We need your support.

Related Post

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Floating WhatsApp Button WhatsApp Icon