Monday, September 16, 2024
वायरल वीडियोTrisha kar Madhu Viral...

Trisha kar Madhu Viral Video: तृषा कर मधु का एक और MMS वीडियो लीक, तेजी से हो रहा वायरल

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Trisha kar Madhu Viral Video: तृषा कर मधु का एक और MMS वीडियो लीक, तेजी से हो रहा वायरल : भोजपुरी एक्ट्रेस तृषा कर मधु को तो आप लोग जानते ही होंगे। जिन्होंने डांस के तौर पर अपनी पहचान बनाकर भोजपुरी इंडस्ट्री में जगह बनाई थी। अभी वह अपनी मेहनत के दम पर भोजपुरी फील्ड में एक्ट्रेस की जगह पानी वाली ही थी के उनका एक एमएमएस वीडियो वायरल हो गया था। जिसने उनके करियर पर। लगाने की कोशिश की थी।। लेकिन बिना डरे तृषा कर मधु आगे बढ़ती रहेगी और आज भोजपुरी इंडस्ट्री में एक्ट्रेस के तौर पर जगह प्राप्त कर ली है।

Trisha kar Madhu Viral Video: लेकिन अभी हाल ही में Trisha kar Madhu Video वायरल हो रहा है। जिसमें तृषा कर मधु के होने की पुष्टि की जा रही है। यह आपत्तिजनक वीडियो तृषा कर मधु का है ऐसा लोगों का कहना है। लोग इस वीडियो को लगातार सोशल मीडिया और इंटरनेट पर शेयर कर रहे हैं। फुल वीडियो का लिंक का डिमांड इतना बढ़ गया है कि कुछ कीवर्ड सोशल मीडिया और इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहे हैं। आईए जानते हैं तृषा कर मधु के वायरल हुई वीडियो की पूरी खबर।

इन्हें भी पढ़े :  Riya Rajput Viral MMS: पेलो गर्ल कहीं जाने वाले रिया राजपूत का MMS वीडियो हुआ वायरल

Trisha kar Madhu Viral Video : Highlights

Name of Girl Trisha kar Madhu
Address Badodra Gujarat
Age 28
Category  Video MMS Video
Figure  36 30 40
Video Duration  8.23 minute
Passion  Sosial Midea Influencer & Actracs
More MMS Video Click Here 
Seen Video Join Telegram

तृषा कर मधु एक भोजपुरी डांसर और एक्ट्रेस

आज तृषा कर मधु को हर कोई जानता है। क्योंकि बहुत ही कम समय में उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी जगह बना ली थी। लेकिन एक वायरल हुए प्राइवेट वीडियो के कारण करियर पर लग गया। आप लोग या तो उन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री की डांसर या ऐक्ट्रेस के रूप में जानते होंगे या फिर उनके वायरल हुए वीडियो अवश्य ही देखे होंगे। हालांकि तृषा कर मधु अपने बारे में ज्यादा कुछ मीडिया में नहीं बताई है लेकिन इस वीडियो को लेकर उन्होंने बताया कि यह वीडियो मेरे द्वारा वायरल नहीं किया गया है। यह वीडियो जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है Trisha kar Madhu Viral Video किसी के द्वारा किया गया साजिश है।

इन्हें भी पढ़े :  भोजपुरी एक्ट्रेस Akshara Singh MMS Video एक बार फिर हुआ लिक, इंटरनेट पर तेजी से हो रहा वायरल

तृषा कर मधु का वायरल वीडियो जब से सोशल मीडिया पर आया है लगातार लोग इसे शेयर कर रहे हैं कुछ यूजर यूट्यूब पर इसके लिंक वीडियो डाउनलोड करने के लिए बना रहे हैं। अगर आप भी तृषा कर मधु के पूर्व वायरल एमएमएस और नया एमएमएस वीडियो देखना चाहते हैं तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

तृषा कर मधु का वायरल हुआ कैसे

पिछली बार जब तृषा कर मधु का Trisha kar Madhu Viral Video)एमएमएस वीडियो वायरल हुआ था तब उन्होंने बताया कि उनसे गलती से यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है। लेकिन इस बार इन्होंने बताया कि किसी के द्वारा यह वीडियो लिख किया गया है। इस पर लोगों का कहना है कि आप अपनी प्राइवेट वीडियो रिकॉर्ड ही क्यों करती हैं। अगर सही से संभल कल नहीं रख सकती है तो। कोई फैंस ने उन्हें काफी ट्रोल किया और सोशल मीडिया पर गालियां भी दी। कुछ नहीं उन्हें शरण देते हुए कहा कि कोई बात नहीं तृषा जी हम आपके साथ हैं।

इन्हें भी पढ़े :  Kulhad Pizza Viral MMS: एक बार फिर कुल्हड़ पिज़्ज़ा कपल का MMS वीडियो लीक, इंटरनेट पर मचा बवाल

कोई कुछ भी कर ले आप अपनी एक्टिंग करियर को बेहतर बनाने के लिए मेहनत करते रहिए। लेकिन ऐसे आपत्तिजनक वीडियो से बचने की कोशिश कीजिए। ऐसे ही एक यूजर ने लिखा है कि पूरा वीडियो मिल जाता तो अच्छा होता और हंसता हुआ इमोजी।

Pankaj Kumar
My name is Pankaj Kumar. I am the owner of news4hindi.com website. I have been working in the field of website development and blogging for 5 years. Be it website development or blogging, we have tried to provide better facilities and information to the customer in both the mediums. Our team tries to deliver news from the country and the world with their hard work and dedication. We need your support.

Related Post

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Floating WhatsApp Button WhatsApp Icon