Thursday, September 19, 2024
वायरल वीडियोUrfi Javed का न्यूड...

Urfi Javed का न्यूड फोटो और वीडियो गलती से हुआ लीक, लोगों ने डाउनलोड कर किया वायरल

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Urfi Javed Viral MMS : बॉलीवुड और सोशल मीडिया के सबसे बोल्ड एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद काफी फेमस है। और फिर अपने अतरंगी फैशन स्टाइल और बोल्ड कपड़े को लेकर हमेशा ट्रेंड में रहती है। ऊर्फी जावेद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती है और अपने नए-नए अतरंगी लुक को अपने फ्रेंड्स के साथ साझा करती रहती है। लेकिन इस बार ऊर्फी जावेद से बड़ी गलती हो गई जिसको लेकर वह अपना दुख जाहिर करते हुए बोली – लोगों ने स्क्रीनशॉट लेकर किया वायरल…

Urfi Javed का न्यूड फोटो और वीडियो गलती से हुआ लीक

Urfi Javed Viral MMS : अभी हाल ही में ऊर्फी जावेद ने एक इंटरव्यू के दौरान बड़ा खुलासा किया। जिसे जानकर आप चौक जायेंगे। उर्फी ने बताया कि उनका एक स्नैपचैट अकाउंट किसी के द्वारा हैक होने के बाद उनकी न्यूड वीडियो और तस्वीरें लीक हो गई थी। रोशनी ने सनसनीखेज का खुलासा करते हुए अपने दुख जाहिर किया। साक्षी शिवदासानी और नैना बहन के साथ एक इंटरव्यू में उर्फी ने इस घटना के बारे में खुलकर बताया।

इन्हें भी पढ़े :  Rakhi Sawant Viral MMS: बॉलिवुड ऐक्ट्रेस राखी सावंत का MMS वीडियो लीक, इंटरनेट पर हुआ वायरल

उन्होंने कहा कि मैं कभी किसी से इस बारे में ज्यादा चर्चा नहीं की। यह बात लगभग कोविद-19 महामारी के ठीक बाद की है। किसी ने मेरा स्नैपचैट अकाउंट हैक कर लिया और मेरी तस्वीर मेमोरी में से हो गई। यह मेरी गलती थी कि मैं डबल ऑथेंटिकेशन नहीं किया। खुशी ने कहा कि किसी ने इनका न्यूड फोटो और वीडियो स्टोरी पर पोस्ट कर दिया। मैंने तुरंत इसे डिलीट कर दिया लेकिन लोगों ने स्क्रीनशॉट ले लिए थे और तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो गई।

इन्हें भी पढ़े :  Samridhi Viral MMS Video: इस लड़की का अश्लील वीडियो इंटरनेट का तेजी से हो रहा वायरल

Urfi Javed Viral MMS वीडियो में क्या था ऐसा?

ऊर्फी जावेद के वायरल वीडियो और फोटो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि उर्फी बिना कपड़ों के आपत्तिजनक स्थिति में अपने पूरे घर में टहल रही है। कैमरे से फोटो के साथ-साथ वीडियो पर रिकॉर्ड हो रही है। हालांकि कमरे में उर्फी के अलावा कोई और नहीं है। जब यह वीडियो और फोटो स्नैपचैट पर गलती से अपलोड हुआ तो कुछ यूज़र ने फोटो का स्क्रीनशॉट और वीडियो डाउनलोड कर लिया।

उर्फी अक्सर सोशल मीडिया पावर वास्तविक होने के लिए चर्चाओं में रहती है। और वह कोई बार विवाद के बीच गिरे होने के बावजूद भी अपने राय व्यक्त करने से नहीं कतरातीं है। आपको बता दे कि इस भेजो कामों के मोर्चे पर उर्फी ने हाल ही में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करते हुए एकता कपूर की लव सेक्स और धोखा 2 में एंट्री ली है। बिग बॉस ओट प्रतियोगिता शिव प्लांट से सिविल x5 में सीजन की शरारत करने के रूप में भी दिखाई दे सकती हैं।

इन्हें भी पढ़े :  Viral Video: महेश भट्ट के आधी से भी कम उम्र की एक्ट्रेस जिया खान के साथ प्राइवेट वीडियो वायरल

ऊर्फी जावेद के बाद इन एक्ट्रेस का MMS वायरल

Silpa Shinde और  Rakhi Sawant  का एमएमएस वीडियो वीडियो हुआ है वायरल जिसने सोशल मीडिया पर सनसनीखेज मचा कर रख दिया है। इन दिनों सोशल मीडिया पर सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर और बॉलीवुड एक्ट्रेस की वायरल वीडियो आए दिन देखने को मिल जाता है। ऐसे वीडियो के कारण यूजर के द्वारा कई बार पेट्रोल भी किया जाता है। हालांकि अगर आप ऐसे वीडियो देखना चाहते हैं तो Telegram चैनल से हमें ज्वाइन कर सकते हैं।

Pankaj Kumar
My name is Pankaj Kumar. I am the owner of news4hindi.com website. I have been working in the field of website development and blogging for 5 years. Be it website development or blogging, we have tried to provide better facilities and information to the customer in both the mediums. Our team tries to deliver news from the country and the world with their hard work and dedication. We need your support.

Related Post

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Floating WhatsApp Button WhatsApp Icon