एक बार फिर Kulhad Pizza Couple Viral MMS वीडियो इंटरनेट पर हो रहा वायरल, देख पूरा वीडियो

Kulhad Pizza Couple Viral MMS: वीडियो इंटरनेट पर हो रहा वायरल, देख पूरा वीडियो : इन दिनों लगातार ठेले पर चाय, वडा पाव और फूड आइटम बेचने का ट्रेंड चल रहा है। जिसमें कुछ कपल साथ में यह काम कर रही हैं तो कुछ अकेले लड़कियां और लड़के इस काम को कर रहे हैं। इस फूड बिजनेस को चलाने के लिए लोग अतरंगी हरकतें करते हैं और उसका वीडियो यूट्यूब पर अपलोड करते हैं। ताकि वह इन फूड बिजनेस के साथ-साथ सोशल मीडिया पर फेमस हो सके। लेकिन कई बार कुछ यूट्यूबर और इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर फेमस होने के अपना प्राइवेट वीडियो तक लीक कर देते हैं।

Kulhad Pizza Couple Viral MMS: ऐसी ही एक घटना कुल्हड़ पिज़्ज़ा कपल के साथ हुआ है। पंजाब में कुल्हड़ पिज़्ज़ा कपल के नाम से फेमस इन दोनों कपल्स की कुल्हड़ पिज़्ज़ा लोगों को पसंद आया। लोग इनके वीडियो यूट्यूब पर और इंस्टाग्राम पर डाले जो काफी वायरल हुआ। लेकिन इन दोनों के द्वारा या किसी अन्य के द्वारा अधिक फेमस होने के लिए अपना प्राइवेट वीडियो ही लीक कर दिया। अगर आप वह वीडियो देखना चाहते हैं तो नीचे दिए गए टेलीग्राम चैनल से हमें ज्वाइन कर सकते हैं।

Kulhad Pizza Couple Viral MMS : Highlights

Name of Influencer Kulhad Pizza Couple
Address Panjab
Age 26, 32
Category  Video MMS Video
Figure  36 30 40
Video Duration  4.52 minute
Passion  Sosial Midea Influencer
More MMS Video Click Here 
Seen Video Join Telegram

Kulhad Pizza Couple Viral MMS : कौन है कुल्हड़ पिज़्ज़ा कपल्स

अगर आप लोग सोशल मीडिया और यूट्यूब पर वीडियो देखते हैं तो आपने कभी ना कभी कुल्हड़ पिज़्ज़ा कपल के बारे में जरूर सुना होगा। वैसे सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर यह दोनों पति-पत्नी है जो पंजाब के जालंधर के रहने वाले हैं। कुछ समय पहले इन दोनों ने साथ मिलकर कुल्हड़ पिज़्ज़ा का एक ठेला लगाया जिस पर यह कुल्हड़ पिज़्ज़ा बेचा करते थे। इनके कुल्हड़ पिज़्ज़ा की स्वाद और बेचने का स्टाइल अलग होने के कारण लोग इनका वीडियो कुल्हड़ पिज़्ज़ा के नाम से अपलोड करने लगे इसके बाद इन दोनों को लोग कलर पिज़्ज़ा कपल के नाम से जाने लगे।

Kulhad Pizza Couple Viral MMS : कैसे वायरल हुआ इनका एमएमएस वीडियो

इन कपल्स की वीडियो जब यूट्यूब और सोशल मीडिया पर अपलोड हुए काफी तेजी से वायरल होगा। उनके ठेले पर 200 से 300 लोग प्रतिदिन कुल्हड़ पिज़्ज़ा खाने या इनका वीडियो बनाने के लिए जाया करते थे। लेकिन एक दिन इंटरनेट पर इन दोनों के एक वीडियो के कारण तहलका मच गया। दरअसल इन दोनों की प्राइवेट वीडियो इंटरनेट पर लीक हो गया। प्राइवेट वीडियो लीक होते हैं सोशल मीडिया से लेकर यूट्यूब और इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल होने लगा।

कहां गया कि किसी के द्वारा इनका प्राइवेट वीडियो लीक कर दिया गया है लेकिन इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि सहज अरोड़ा खुद इस वीडियो को अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर रहे हैं। गुरप्रीत कौर आपत्तिजनक स्थिति में बेड पर लेटी हुई है और सहज अरोड़ा कुछ बोलते हुए आपत्तिजनक हरकतें कर रहे हैं। वीडियो रिकॉर्ड होने के बाद कैसे बाहर आया इसकी जानकारी किसी के द्वारा नहीं दी गई।

Kulhad Pizza Couple Viral MMS वीडियो की सच्चाई

एक मीडिया रिपोर्ट में सहज अधूरा ने कहा कि यह वीडियो आई जेनरेटेड है इस वीडियो में जो लड़का और लड़की दिखाई गई है वह हम दोनों नहीं है। लेकिन उनके फैंस इन बातों को मानने को तैयार नहीं है क्योंकि यह जेनरेटेड वीडियो और रियल वीडियो में काफी अंतर होता है। जब से यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ है लोग लगातार इस वीडियो का पूरा लिंक खोज रहे हैं। यूट्यूब इंस्टाग्राम और कई सारे जगह पर इसके फुल वीडियो का लिंक शेयर किया जा रहा है। अगर आप भी इसका पूरा वीडियो देखना चाहते हैं तो नीचे दिए गए टेलीग्राम चैनल से हमें ज्वाइन कर सकते हैं।

Leave a Comment