Thursday, July 25, 2024

Gungun Gupta Viral MMS: एक बार फिर इंटरनेट पर हो रहा वायरल, यहां देखें पूरा वीडियो

Gungun Gupta Viral MMS: एक बार फिर इंटरनेट पर हो रहा वायरल, यहां देखें पूरा वीडियो : गुनगुन गुप्ता इंस्टाग्राम और सोशल मीडिया के सबसे कम उम्र की ऐसी लड़की है जो अपने मेहनत और लगन के दम पर अपना नाम गिने-चुने लोगों में शामिल कराया है। गुनगुन गुप्ता की आयु 17 साल रही होगी जब वह एक इंटरव्यू के दौरान यह बताया कि वह इंस्टाग्राम और अन्य प्लेटफार्म के माध्यम से ₹10 लाख तक का महीना कमाती है। बहुत ही छोटी सी उम्र में वह काफी बड़े मुकाम पर पहुंच गए थी। लेकिन अब उनकी एक छोटी सी गलती की वजह से उनके छवि को नुकसान सहना पड़ रहा है।

गुनगुन गुप्ता के इंस्टाग्राम पर 4 मिलियन से भी अधिक फॉलोअर है। उनके प्रत्येक वीडियो पर मिलियंस में व्यू आते हैं। वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रतिदिन एक से दो वीडियो अपलोड कर अपने फॉलोअर्स का एंटरटेनमेंट करती रहती है। दरअसल वह इंस्टाग्राम पर फोटो और रील्स वीडियो अपलोड करती थी। गुनगुन गुप्ता अपनी पर्सनल जानकारी सोशल मीडिया पर कभी शेयर नहीं की इसलिए उनके बारे में ज्यादा जानकारी मौजूद नहीं है।

इन्हें भी पढ़े :  Nisha Gurgaon Viral MMS: एक बार फिर निशा गुरगैन का MMS वीडियो इंटरनेट पर मचा रहा तबाही, पूरा वीडियो मिल गया

Gungun Gupta Viral MMS वीडियो की कहानी

एक बार फिर गुनगुन गुप्ता के एक आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसे लोग अंधाधुन सोशल मीडिया और इंटरनेट पर शेयर कर रहे हैं। जिसमें गुनगुन गुप्ता अपने प्राइवेट पार्ट्स को किसी अन्य व्यक्ति से वीडियो कॉल के दौरान दिखाने की कोशिश कर रही है। उनके चेहरे के एक्सप्रेशन से ऐसा लग रहा है कि वह जानबूझकर यह काम कर रहे हैं। हालांकि यह उनका पर्सनल मेटर है लेकिन जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता है लोग गुनगुन गुप्ता को इंस्टाग्राम और सोशल मीडिया के माध्यम से ट्रोल करना शुरू कर देते हैं

Viral MMS पर गुनगुन गुप्ता की प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया और इंटरनेट पर गुनगुन गुप्ता की आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद जब लोगों ने उनसे पूछा कि इस वीडियो में आप दिख रही हैं। तब उन्होंने डकारते हुए कहा कि यह वीडियो मेरा नहीं है किसी के द्वारा ए की मदद से जनरेट किया गया है। लेकिन जब पूरा वीडियो देखा गया तो वीडियो में दीवाल पर बड़े-बड़े अक्षरों में गुनगुन गुप्ता लिखा हुआ है। जब इसको लेकर लोगों ने पूछा तो वह बोली कि मुझे बहुत बड़ी गलती हो गई है। यह वीडियो कैसे वायरल हुआ इसके बारे में हमें जानकारी नहीं है।

इन्हें भी पढ़े :  Kulhad Pizza Viral MMS: एक बार फिर कुल्हड़ पिज़्ज़ा कपल का MMS वीडियो लीक, इंटरनेट पर मचा बवाल

आपको बता दो दोस्तों की गुनगुन गुप्ता के वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है क्यों उन्होंने ब्लैक कलर टॉप और ब्लैक कलर का शॉर्ट्स पहने हुए हैं। किसी से वीडियो कॉल बातें कर रही है और उन्हें अपने अंग दिखाने की कोशिश कर रही है। शायद यह वीडियो उन्हीं के मोबाइल में रिकॉर्ड हो रहा है जिसका ड्यूरेशन लगभग 2 मिनट 3 सेकंड की है।

गुनगुन गुप्ता का वीडियो कैसे इंटरनेट पर हुआ वायरल

गुनगुन गुप्ता से जागो उनके वायरल वीडियो के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह वीडियो मेरे मोबाइल में ही रिकॉर्ड किया गया है। लेकिन मेरे मोबाइल से सोशल मीडिया पर कैसे शेयर हुआ यह मुझे नहीं पता। क्योंकि मैं इसे अब तक किसी दूसरे शख्स को शेयर नहीं किया है। हो सकता है मेरा मोबाइल हैक किया गया हो और इस वीडियो को लाइक किया गया हो। लोगों ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि आजकल लोग सोशल मीडिया द्वारा अधिक फेमस होने के लिए अपने आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर जानबूझकर शेयर करते हैं। लेकिन उन्हें नहीं पता कि गलत तरीके से कमाया हुआ फ्रेम का परिणाम गलत ही होता है।

इन्हें भी पढ़े :  Priyanka Pandit Viral MMS: भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियंका पंडित का प्राइवेट वीडियो लीक , हुआ वायरल

ऐसा मेरा मानना है गुनगुन गुप्ता की वीडियो को लेकर के आप अपनी राह में नीचे कमेंट कर सकते हैं साथी अगर आप यह वीडियो देखना चाहते हैं तो ऊपर दिए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक कर देख सकते हैं ऐसी न्यूज़ देखने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन जरूर करें।

Join Telegram Group : Click Here

Pankaj Kumar
My name is Pankaj Kumar. I am the owner of news4hindi.com website. I have been working in the field of website development and blogging for 5 years. Be it website development or blogging, we have tried to provide better facilities and information to the customer in both the mediums. Our team tries to deliver news from the country and the world with their hard work and dedication. We need your support.

Related Post

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here