Shyamnagar Girl Viral MMS: श्याम नगर के इस लड़की का अश्लील वीडियो हो रहा वायरल, देखें वीडियो

Shyamnagar Girl Viral MMS : सोशल मीडिया पर आए दिन किसी ने किसी सेलिब्रिटी यार इनफ्लुएंसर का एमएमएस वीडियो वायरस की खबरें चलती रहती है। लेकिन इस बार एक ऐसा एमएमएस वीडियो वायरल हो रहा है जिसे जानकर आपको काफी हैरानी होगी। दरअसल पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर श्याम नगर से एक लड़की का एमएमएस वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जो एक फेमस इनफ्लुएंसर है।

पिछले 1 महीने के अंदर इतने सारे एमएमएस वीडियो वायरल हुए हैं की सोशल मीडिया पर सब लोग सिर्फ अपनी आंखें सेकने के लिए जाते हैं। क्योंकि जब भी वह सोशल मीडिया पर एंटरटेनमेंट के लिए जाते हैं उनको कोई ना कोई वायरल एमएमएस वीडियो देखने को मिल ही जाता है।

श्याम नगर के इस लड़की का अश्लील वीडियो हो रहा वायरल

गूगल पर जाकर अगर आप सर्च करेंगे Shyamnagar Girl Viral MMS तो आपके सामने ढेर सारे रिजल्ट के साथ वीडियो भी दिखाई देगा। है। न्यूज़ वीडियो रिपोर्ट के अनुसार यह वीडियो बंगाल का है जिसमें एक लड़का और तीन लड़कियां आपस में आपत्तिजनक क्रिया कर रहे हैं। इस वायरल एमएमएस वीडियो में जो दो लड़कियां हैं उनमें से एक लड़की पूजा रोय है। उसके साथ जो लड़का है वह बबाई है। जब से वीडियो इंटरनेट और सोशल मीडिया में अपलोड हुआ है। लोग लगातार इस वीडियो को देखने के लिए पूरे वीडियो का लिंक ढूंढ रहे हैं।

Shyamnagar Girl Viral MMS में कौन है वह लड़का और लड़की

श्याम नगर वायरल वीडियो में जिस लड़की क्या एमएमएस वीडियो वायरल हो रहा है 15 साल उसे लड़की का नाम पूजा रोय है जो एक फेमस सेलिब्रिटी और इनफ्लुएंसर है। वहीं दूसरी तरफ जो लड़का है वह उन्हीं के साथ का है जिसका शक्ल बाबई से मिलता है। हालांकि श्याम नगर का यह वीडियो पूजा रोय को लेकर वायरल हो रहा है। लेकिन यह कंफर्म नहीं है कि उसे वीडियो में पूजा रॉय ही है यह भी हो सकता है कि उसके जैसा देखने वाला कोई और लड़की हो। यही बात उसे लड़का के लिए भी कहीं जा सकती है।

https://www.instagram.com/reel/C-kE7wFSKZz/?igsh=MzUxaGY5NjNrd3Fh

आजकल सोशल मीडिया का जमाना है और ऐसे में AI द्वारा काफी वीडियो को छेड़छाड़ कर किसी को बदनाम करने की कोशिश की जाती है। जैसे आप पीछे वायरल Gungun Gupta, Aman Ramgarhia और कोई सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर के एमएमएस वीडियो देख सकते हैं।

क्या है Shyamnagar Girl Viral MMS विडियो में ऐसा

वायरल हो रहा है श्याम नगर वीडियो में पूजा रॉय और बवाई के जैसे देखने वाला एक लड़का और लड़की साथ में एक और लड़की है जिसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई। तीनों श्याम नगर के एक रूम में आपत्तिजनक क्रियाएं करते हुए वीडियो रिकॉर्ड कर रहे हैं। आपको बता दे कि ऐसे दो वीडियो रिकॉर्ड की गई है जो सेम ही जगह की, सेम लड़की के साथ। जब से वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लोग सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर पूजा रोय को काफी ट्रोल कर रहे हैं।

वीडियो देखने के लिए लोग यूट्यूब और सोशल मीडिया पर लिंक ढूंढ रहे हैं। अगर आप यह वीडियो देखना चाहते हैं तो नीचे दिए गए Telegram चैनल से हमें ज्वाइन कर सकते हैं। और ऐसे ही वीडियो और खबरें पढ़ने के लिए इस वेबसाइट पर रेगुलर विकसित कर सकते हैं।

Leave a Comment