Thursday, September 19, 2024
वायरल वीडियोIndian Girl Viral MMS:...

Indian Girl Viral MMS: गुनगुन गुप्ता, तृषा कर मधु, अंजलि अरोड़ा जैसे 5 इनफ्लुएंसर का MMS वीडियो वायरल

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Indian Girl Viral MMS: आए दिन सोशल मीडिया में इनफ्लुएंसर के एमएमएस वीडियो वायरल होने की खबरें आ ही जाता है। 1 साल के अंदर कई बड़े इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर और यूट्यूब के एमएमएस वीडियो विवाद खड़ा किया है। जिसमें गुनगुन गुप्ता, तृषा कर मधु और अंजलि अरोड़ा जैसे बड़े क्रिकेटर मौजूद है। आज के इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 10 फेमस इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर और यूट्यूब पर के वायरल एमएमएस के बारे में बात करेंगे।

आपको बता दे कि Indian Girl Viral MMS Video में से कई ऐसे वायरल एमएमएस वीडियो है जिनको फेक बताया गया है लेकिन वहीं कई ऐसे एमएमएस वीडियो है जिनको लेकर इनफ्लुएंसर ने ही बताया कि गलती से वायरल हो गया है। हालांकि वीडियो के लिंक आपको यूट्यूब और कोई अन्य प्लेटफार्म पर देखने को मिल सकते हैं। अगर आप इन वीडियो को देखना चाहते हैं तो हमें Telegram चैनल पर ज्वाइन कर सकते हैं।

Gungun Gupta Viral MMS-

Gungun Gupta इंस्टाग्राम के सबसे फेमस इनफ्लुएंसर में से एक है। इनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगभग 10 मिलियन फॉलोअर है। गुनगुन का एमएमएस वीडियो किसी लड़के के साथ अपने आपत्तिजनक अंग को प्रदर्शित करते हुए वायरल हुआ था। इस वायरल वीडियो को लेकर गुनगुन गुप्ता का कोई रिप्लाई नहीं आया इसलिए यूजर का मानना था कि इस वायरल एमएमएस में गुनगुन गुप्ता ही है।

इन्हें भी पढ़े :  पंजाबी सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर Aman Ramgarhia का MMS वीडियो हुआ वायरल

 Trishakar Madhu Viral MMS-

Trishakar Madhu भोजपुरी इंडस्ट्री के जानी-मानी एक्ट्रेस है। यह भी अपने वायरल एमएमएस वीडियो को लेकर चर्चाओं में थी। तृषा कर मधु के वायरल एमएमएस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता था कि तृषा कर मधु किसी लड़के के साथ आपत्तिजनक स्थिति में प्राइवेट कार्य ऑन कैमरा कर रही है। यह वीडियो कैसे वायरल हुआ है इसको लेकर तृषा ने रिप्लाई देते हुए कहा कि यह हमारा प्राइवेट मामला है लेकिन किसी के द्वारा वायरल कर दिया गया है। इस पर यूजर का रिप्लाई आया है कि तुमने ऐसा वीडियो अपने मोबाइल में रिकॉर्ड ही क्यों किया।

Anjali Arora Viral MMS-

Anjali Arora इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर के साथ फेमस एक्ट्रेस भी है। कच्चा बादाम गर्ल के नाम से फेमस अंजलि अरोड़ा को आज कौन नहीं जानता है। लेकिन इनके फेमस होने की एक और वजह है वायरल एमएमएस वीडियो, जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि अंजलि अरोड़ा जैसे दिखने वाली लड़की किसी लड़की के साथ आपत्तिजनक क्रियाएं कर रही है। हालाकि वीडियो को लेकर अंजलि अरोड़ा ने कहा कि इस वीडियो में मैं नहीं हूं बल्कि यह एक यही जेनरेटेड वीडियो है।

इन्हें भी पढ़े :  Samridhi Viral MMS Video: इस लड़की का अश्लील वीडियो इंटरनेट का तेजी से हो रहा वायरल

Aman Ramgarhia Viral MMS-

Aman Ramgarhia एक पंजाबी सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर है। इनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाखों में फॉलोअर हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि अमन रामगढिय़ा ने अपनी एमएमएस वीडियो खुद ही रिकॉर्ड करवाई थी। वायरल एमएमएस वीडियो के लेकर रिप्लाई में उन्होंने बताया कि मैंने गलत इंसान पर भरोसा कर उसे ऐसी वीडियो रिकॉर्ड करने की परमिशन दी थी। अमन रामगढ़िया के वायरल एमएमएस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि अमन बिस्तर पर लेटी हुई है और उनका बॉयफ्रेंड उनके आपत्तिजनक अंगों को सला रहा है।

इन्हें भी पढ़े :  Husband Wife Viral MMS: पति ने अपनी ही पत्नी का MMS Video सोशल मीडिया पर किया वायरल

Nisha Gurgaon Viral MMS-

Nisha Gurgaon टिकटोक की सबसे फेमस इनफ्लुएंसर में से एक है। हालांकि अब टिकटोक बैन हो चुके हैं लेकिन इस दौरान गुनगुन गुप्ता का इमेज वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता था कि गुनगुन एक लड़के के साथ नग्न अवस्था में आपत्तिजनक क्रिया कर रही है। हालांकि पहले गुनगुन में इस वीडियो को लेकर जानकारी दिया था लेकिन फैंस के टूल किए जाने पर अपनी गलती को स्वीकारा और का है कि यह वीडियो मेरे इनफ्लुएंसर बनने से पहले की है। अब मुझे बदनाम करने के लिए वायरल किया गया है।

Indian Girl Viral MMS Video मैं अभी कोई और बड़े नाम शामिल है जिनके बारे में हम अगले आर्टिकल में देखेंगे। अगर आप इन फेमस इंडियन गर्ल एमएमएस वीडियो देखना चाहते हैं तो हमारे इस आर्टिकल में दिए टेलीग्राम या व्हाट्सएप चैनल को ज्वाइन कर सकते हैं।

Pankaj Kumar
My name is Pankaj Kumar. I am the owner of news4hindi.com website. I have been working in the field of website development and blogging for 5 years. Be it website development or blogging, we have tried to provide better facilities and information to the customer in both the mediums. Our team tries to deliver news from the country and the world with their hard work and dedication. We need your support.

Related Post

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Floating WhatsApp Button WhatsApp Icon