Wednesday, September 18, 2024
वायरल वीडियोBihar Police Viral Video:...

Bihar Police Viral Video: इस अधिकारी के शर्मनाक हरकत का MMS वीडियो वायरल

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Bihar Police Viral Video : अभी हाल ही में सहरसा जिला के एक थाना चौकी का ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आपको काफी गुस्सा आएगा। क्योंकि बिहार पुलिस में ऐसे अधिकारी का होना पूरे सिस्टम को शर्मनाक करने जैसा है। दरअसल सहरसा जिले के एक थाना चौकी की एक अधिकारी की शर्मनाक हरकत का एमएमएस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

आज बिहार पुलिस को डिजिटल बनाने के लिए बिहार सरकार द्वारा कई कदम उठाए जा रहे हैं लेकिन वहीं दूसरी तरफ आज भी कई ऐसे पुलिस अधिकारी है जिनके हरकतें देखकर आप हैरान हो जाएंगे की पता नहीं यह लोग अभी तक किसी जमाने में जी रहे हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि अभी हाल ही में सहरसा जिले के एक थाने चौकी का ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें एक पुलिस अधिकारी दो महिला के मजबूरी का फायदा उठाकर शर्मनाक हरकत कर रहा है।

इन्हें भी पढ़े :  Gungun Gupta Viral MMS: एक बार फिर इंटरनेट पर हो रहा वायरल, यहां देखें पूरा वीडियो

इस अधिकारी के शर्मनाक हरकत का MMS वीडियो वायरल

Bihar Police Viral Video : जब से आप वीडियो सोशल मीडिया में अपलोड हुआ है लोग अपने गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है क्या आज भी पुलिस डिपार्टमेंट में कुछ ऐसे पुलिस करनी है जो अपने पद का गलत इस्तेमाल कर लोगों के मजबूरी का फायदा उठाते हैं। लेकिन वही कुछ ऐसे भी पुलिसकर्मी है जो अपने पद का सही इस्तेमाल कर लोगों का मदद करते हैं। कुछ लोगों ने इस पुलिस अधिकारी को पद से निष्कासित करने की मांग की तो कुछ लोग बिहार पुलिस के सभी डिपार्टमेंट को ट्रोल करने लगे हैं खैर वीडियो है कुछ ऐसा है।

इन्हें भी पढ़े :  Urfi Javed का न्यूड फोटो और वीडियो गलती से हुआ लीक, लोगों ने डाउनलोड कर किया वायरल

Bihar Police Viral Video यह क्या है ऐसा की भरके लोग

बिहार के सहरसा जिला क्षेत्र के एक थाना चौकी के इस वायरस अधिकारी वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि यह अधिकारी अर्धनग्न हुए एक महिला से मसाज करवा रही है वहीं दूसरी महिला को आपत्तिजनक स्थिति में बेड पर सुलाई फोन से बात कर रहा है। फोन में बात करते हुए अधिकारी कहता है कि दो महिलाओं को मैं आपके पास भेजूंगी आप उन दोनों का काम कर देना। किस काम की बात हो रही है यह पता नहीं लेकिन न्यूज़ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह दोनों महिलाएं किसी मजबूरी को लेकर इस अधिकारी के पास गई थी।

इन्हें भी पढ़े :  Subhashree Sahu Viral MMS: सुभाश्री का MMS वीडियो किसी ने किया लीक, इंटरनेट पर तेजी से हो रहा वायरल

लेकिन यह अधिकारी उन महिलाओं की मदद करने की बजाय उनका गलत फायदा उठा रहा था। यह वीडियो किसके द्वारा रिकॉर्ड किया गया इसकी सूचना अभी तक नहीं है लेकिन जल्द ही इस आधिकारिक पर कार्रवाई होगी। अगर आप यह वीडियो देखना चाहते हैं तो Telegram चैनल से हमें ज्वाइन कर सकते हैं।

Pankaj Kumar
My name is Pankaj Kumar. I am the owner of news4hindi.com website. I have been working in the field of website development and blogging for 5 years. Be it website development or blogging, we have tried to provide better facilities and information to the customer in both the mediums. Our team tries to deliver news from the country and the world with their hard work and dedication. We need your support.

Related Post

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Floating WhatsApp Button WhatsApp Icon