Monday, September 16, 2024
वायरल वीडियोRiya Rajput Viral MMS:...

Riya Rajput Viral MMS: पेलो गर्ल कहीं जाने वाले रिया राजपूत का MMS वीडियो हुआ वायरल

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Riya Rajput Viral MMS : जब से भारत में केंद्र सरकार द्वारा टिकटोक को बैन किया गया और टिकटोक क्रिएटर इंस्टाग्राम पर मूव किए हैं। एक के बाद एक सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर का एमएमएस वीडियो वायरल हो रहा है। यह एमएमएस वीडियो किसी के द्वारा लिखे किया जा रहा है या खुद क्रिएटर ऐसा जानबूझकर कर रहे हैं। आज हम बात कर रहे हैं एक ऐसे ही क्रिएटर के जो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एडल्ट रिलेटेड कंटेंट अपलोड करती है। जी हां पेलो गर्ल के नाम से फेमस रिया राजपूत की यह जानते हैं पूरी खबर…

आपको बता दे की रिया राजपूत के अलावा, गुनगुन गुप्ता, अंजलि अरोड़ा, अमन रामगढिय़ा और कई ऐसे फेमस इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर है जिनके प्राइवेट वीडियो किसी के द्वारा फेक अकाउंट से लिंक किए गए हैं। या फिर इन क्रिएटर के द्वारा जानबूझकर ऐसी वीडियो वायरल किए गए हैं। शायद फेमस होने की भूख ऐसा करने पर मजबूर करती होगी।

इन्हें भी पढ़े :  MS Sethii Viral MMS: बोल्ड इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर का MMS वीडियो वायरल, देखें पूरा वीडियो

रिया राजपूत का MMS वीडियो हुआ वायरल

Riya Rajput Viral MMS : अभी हाल ही के रिपोर्ट के अनुसार प्रिया राजपूत का प्राइवेट वीडियो लीक हुआ है। जिसमें वह नग्न अवस्था में आपत्तिजनक हरकतें करती नजर आ रही है। प्रिया राजपूत की ऐसी पहली वीडियो होने के कारण यह इंटरनेट पर और सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है। रिया राजपूत एडल्ट वीडियो ही बनती है जिसमें वह पैसे लेकर आपत्तिजनक क्रियाएं करने की बातें करती है। लेकिन यह सिर्फ एक वीडियो होता है आपत्तिजनक क्रियाएं नहीं होती है। लेकिन इस वीडियो वायरल होने के बाद लोगों को लग रहा है कि पेलो नाम से फेमस रिया राजपूत अब एमएमएस वीडियो भी बना रही है।

कौन है पेलो गर्ल कहीं जाने वाले रिया राजपूत

रिया राजपूत अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अधिकतर एडल्ट टाइप के कंटेंट डालती है। जिसके कारण लोग इनका नाम पेलो गर्ल रख दिया। हालांकि रिया राजपूत का ओरिजिनल नाम प्रियंका पंडित है रिया राजपूत एक काफी लोकप्रिय इंस्टाग्राम स्टार और मॉडल है। जिसका जन्म भारत में 10 अगस्त 2024 को नोएडा में हुआ था रिया राजपूत रोड पर शिक्षक नोएडा में प्राथमिक स्कूल में संपूर्ण की है।

इन्हें भी पढ़े :  Sapna Choudhary Viral Video: ब्रा पहनना भूल गई सपना चौधरी, दिखने लगा काला-काला...

उसके प्रत्येक वीडियो में किसी लड़के के द्वारा एडल्ट बातों से संबोधित करते हुए डबल मीनिंग में बात करते हैं। जिसमें अंगों के और क्रियो की कीमत लगाए जाते हैं। कैमरे के पीछे से लड़का आपत्तिजनक क्रियो के विभिन्न स्थिति की कीमत पूछता है और रिया राजपूत अपना डिमांड बताती है। हालांकि यह क्रिया है आगे होती है या नहीं इसकी जानकारी नहीं होती है। वीडियो एडल्ट बातों पर ही खत्म हो जाता है।

Riya Rajput Viral MMS में क्या है ऐसा

पेलो गर्ल के नाम से फेमस रिया राजपूत के वायरल एमएमएस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि रिया नग्न अवस्था में आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रही है। वायरल शॉट वीडियो में प्रिया पति जनक स्थिति को ढकने के लिए जल्दी-जल्दी कपड़े पहन रही है जिसमें उनके आपत्तिजनक अंग साफ तौर पर देखा जा सकता है। जब से यह वीडियो सोशल मीडिया में लीक हुआ है तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को देखने के लिए इसके लिंग तलाश रहे हैं और गूगल यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर वीडियो सर्च कर रहे हैं।

इन्हें भी पढ़े :  Rashmika Mandna Viral MMS: सबकी क्रस गर्ल रश्मिका मंदांना का MMS वीडियो हुआ वायरल

आपको जानकर हैरानी होगी कि रिया राजपूत से पहले कहीं फेमस इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर जैसे Gungun Gupta, Aman Ramgarhia, और Anjali Arora के एमएमएस वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुए हैं। अगर आप इन वीडियो को देखना चाहते हैं तो नीचे दिए गए Telegram चैनल से हमें ज्वाइन कर सकते हैं।

Pankaj Kumar
My name is Pankaj Kumar. I am the owner of news4hindi.com website. I have been working in the field of website development and blogging for 5 years. Be it website development or blogging, we have tried to provide better facilities and information to the customer in both the mediums. Our team tries to deliver news from the country and the world with their hard work and dedication. We need your support.

Related Post

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Floating WhatsApp Button WhatsApp Icon