Thursday, July 25, 2024

Wedding Viral Video: अचानक दुल्हन की भूतिया हरकत देख घबरा गया दूल्हा

Wedding Viral Video: अचानक दुल्हन की भूतिया हरकत देख घबरा गया दूल्हा : अभी हाल ही में सोशल मीडिया में एक नया वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दूल्हा दुल्हन स्टेज पर मौजूद, दूल्हा दुल्हन को वरमाला पहनाने का इंतजार कर रहा है कि अचानक दुल्हन कुछ ऐसी हरकत करती है जिससे शादी में मौजूद लोग और दुल्हा भी घबरा जाता है। इस वीडियो में मौजूद सीन देखकर लोगों को फिल्म की मंजुलिका याद आ गई। काफी लोग इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कमेंट कर रहे हैं। शादी नहीं करना था तो सीधे-सीधे बोल देते हॉरर टाइप डरा कर मना करने का तरीका कैसा है भाई?

Wedding Viral Video दरअसल यह वीडियो किसी शादी का लग रहा है क्योंकि जिस तरीके से स्टेज सजा है और दूल्हा हाथ में वरमाला लिए दुल्हन को पहनने का इंतजार कर रहा है। लेकिन दुल्हन की हरकत ने इस वीडियो को वायरल या यूं कहे शेयर करने पर मजबूर कर दिया है। कुछ लोगों का कहना है कि यह वीडियो शादी का है पर स्क्रिप्ट है यानी कि फिल्माया गया है।

इन्हें भी पढ़े :  Latest Love Story: प्रेम प्रसंग से जुड़ी पांच मजेदार खबरें, कैसे हो रहे हैं वायरल

कौन है मंजुलिका

मंजुलिका एक हॉरर मूवी का किरदार है जिसमें दो बहने की शक्ल एक जैसी होती है। एक बहन के गलती की सजा दूसरी बहन को भुगतना पड़ता है जिसका नाम मंजूलिका होती है। लंबे समय तक घर में बंद रहने की वजह से उसकी मृत्यु हो जाती है बाद में वह उसे घर में अपनी भूतिया हरकत दिखने लगती है। इंटरनेट पर वायरल हो रहा है शादी के इस वीडियो में दुल्हन की हरकत मंजूलिका के हरकत से मिलते-जलती है।

इन्हें भी पढ़े :  Dhruv Rathee Coming Beby: ध्रुव राठी बहुत ही जल्द बनने जा रहे हैं पिता, ट्विटर पर की फोटो शेयर

दुल्हन का रूप देख डर गए लोग

17 सेकंड का यह वीडियो अभी इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। क्योंकि वीडियो में दुल्हन की हरकत अचानक से बदलते हुए देखा जा सकता है। स्टेज सजा हुआ है लोग लोग दूल्हा दुल्हन के चारों तरफ खड़े हैं दुल्हन को दूल्हा वरमाला बनाने के लिए खड़ा दुल्हन सेट में बैठी हुई है। अचानक से दुल्हन अपनी आंखें अजीब कर बालों को भी खाते हुए सर को घूम रही है। हिसार को तो को देखकर लोग डर गए और दूल्हा डर कर सीट के पीछे छिप जाता है। यासीन देकर काफी लोग जोर-जोर से हंस भी रहे हैं।

इन्हें भी पढ़े :  Latest Love Story: प्रेम प्रसंग से जुड़ी पांच मजेदार खबरें, कैसे हो रहे हैं वायरल

https://x.com/byomkesbakshy/status/1792615213059158058?t=u7G-s3RUgV0Ts0mSoaK4uA&s=08

सोशल मीडिया पर वायरल (Wedding Viral Video) होने के बाद लोगों की प्रतिक्रिया कुछ इस प्रकार है। एक यूजर ने कहा कि शादी नहीं करनी चाहिए, दूसरे यूजर में लिख के शादी हॉरर शो टाइप डरा कर मना करने क्या यह क्या तरीका है, कुछ लोग पूछ रहे हैं कि आखिर यह कैसे हुआ, एक यूजर में लिखा की दुल्हन बच गया। यह वीडियो देखकर आपके मन में क्या ख्याल है नीचे हमें कमेंट करके बता सकते है।

Pankaj Kumar
My name is Pankaj Kumar. I am the owner of news4hindi.com website. I have been working in the field of website development and blogging for 5 years. Be it website development or blogging, we have tried to provide better facilities and information to the customer in both the mediums. Our team tries to deliver news from the country and the world with their hard work and dedication. We need your support.

Related Post

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here